Google Pixel Buds A-series ट्रू वायरलेस ईयरबड्स भारत में लॉन्च, कीमत 9,999 रुपये

Google Pixel Buds A-series

Google ने भारतीय बाजार में अपना नया Google Pixel Buds A-series ट्रू वायरलेस ईयरबड्स लान्च किया है। पहले यूएस में लॉन्च किया गया यह Pixel Buds A-सीरीज कस्टम 12mm ड्राइवर्स और कई अन्य फीचर्स के साथ आता है। ईयरबड्स की भारत में कीमत 9,999 रुपये है। यह फ्लिपकार्ट, रिलायंस डिजिटल, Tata Cliq आदि पर 25 अगस्त से खरीदने के लिए उपलब्ध होगा।

Google Pixel Buds A-series के स्पेसिफिकेशंस

Google Pixel Buds A-सीरीज को लेकर यह दावा है कि यह मूल Pixel Buds जैसी ही साउंड क्वालिटी प्रदान करता है। प्रत्येक छोर पर 12 mm ड्राइवर हैं, जिनका उद्देश्य स्पष्ट और स्वाभाविक रूप से बैलेंस्ड साउंड प्रदान करना है। इसमें हैवी बास ट्रैक के लिए bass-boost mode भी है।

Pixel Buds A-सीरीज के ईयरबड एडैप्टिव साउंड की सुविधा के साथ आते हैं, जो आपके परिवेश के आधार पर वॉल्यूम को बढ़ाता या घटाता है। कॉल में बेहतर साउंड के लिए नए बीमफॉर्मिंग माइक्रोफोन दिए गए हैं।
गूगल पिक्सल बड्स ए-सीरीज में Google असिस्टेंट के लिए सपोर्ट है। यह हे Google, प्ले माय म्यूजिक जैसे वॉयस कमांड के साथ म्यूजिक प्लेबैक जैसे तत्वों को नियंत्रित करने में सक्षम होगा।

पिक्सल बड्स ए-सीरीज एक रीयल-टाइम ट्रांसलेट की सुविधा के साथ भी आती है, जो Google पिक्सल या एंड्रॉयड 6.0+ फोन का उपयोग करते समय आपके कान में 40 से अधिक भाषाओं का अनुवाद कर सकती है। यूजर ओके Google, बंगाली (या कोई अन्य सपोर्टिव भाषा) बोलने में मेरी सहायता करें” कहकर सुविधा को ट्रिगर कर सकते हैं।

ईयरबड्स में स्प्लैश और पसीने से सुरक्षा के लिए IPX4 सर्टिफिकेशन भी है। बड्स एक बार चार्ज करने पर 5 घंटे तक की बैटरी लाइफ और केस के साथ 24 घंटे तक की बैटरी का भी दावा करते हैं। फास्ट चार्जिंग मैकेनिज्म सिर्फ 15 मिनट की चार्जिंग के साथ 3 घंटे का प्लेबैक टाइम देने का भी दावा करता है।