itel ने भारत में लॉन्‍च किया Magic 2 4G Superphone, कीमत केवल 2,349 रुपये

itel Magic 2 4G Superphone

itel (आईटेल ) ने भारत में अपना नया Magic 2 4G Superphone (मैजिक 2 4जी सुपरफोन, it9210) लॉन्च किया है। इसकी कीमत केवल 2,349 रुपये है। मैजिक 2 4G आईटेल का पहला 4G डुअल सिम फीचर फोन है, जो Wi-Fi Tethering की सुविधा से लैस है। इसे उन फीचर फोन यूजर्स को ध्‍यान में रखकर लॉन्‍च किया गया है, जो अपग्रेड का इंतजार कर रहे हैं।

यह 4G कनेक्टिविटी, प्रीमियम ग्‍लॉसी डिजाइन, टिकाऊ बैटरी और किंग वॉयस जैसी खूबियों से लैस है। इस इनोवेटिव डिवाइस में वाई-फाई और हॉटस्‍पॉट टेथेरिंग की सुविधा भी है, जिसकी मदद से अधिकतम 8 डिवाइस को कनेक्‍ट किया जा सकता है।

itel Magic 2 4G Superphone के स्पेसिफिकेशंस

itel Magic 2 4G में 6.1सेमी. (2.4 इंच) का QVGA 3D कर्व्‍ड डिस्प्‍ले दिया गया है। फोन में यूजर को 128 MB की इंटरनल स्‍टोरेज मिलती है, जिसे 64 GB तक बढ़ाया जा सकता है। मोबाइल एक्‍सक्‍लुसिव किंग वॉयस फीचर से लैस है। टेक्‍स्‍ट टू स्‍पीच फीचर वाला यह फोन यूजर को इनकमिंग कॉल्‍स, मैसेज, मैन्‍यू और यहां तक कि फोनबुक को सुनने की सुविधा देता है।

फोन में नौ स्थानीय भाषाओं का सपोर्ट भी मौजूद है। इस डिवाइस में एक बड़ी फोनबुक भी है, जो यूजर्स को अधिकतम 2000 कॉन्‍टैक्‍ट्स जोड़ने की सुविधा देती है। इस 4G फीचर फोन में फ्लैश के साथ एक 1.3MP रियर कैमरा है, जो आपको अपनी मनपसंद यादों को कैद करने का मौका देता है। साथ ही, एक वायरलैस FM भी है। इसमें बातचीत रिकॉर्ड करने के लिए एक ऑटोकॉल रिकॉर्डर, एलईडी टॉच और 8 प्री-लोडेड गेम्‍स भी हैं।

मैजिक 2 4G फोन तेज इंटरनेट ब्राउजिंग और बेहतर सोशल मीडिया अनुभव के लिए डुअल 4G VoLTE को सपोर्ट करता है। इस फोन से एचडी कॉल क्‍वालिटी, वाई-फाई टेथेरिंग और डुअल सिम स्‍लॉट्स की सुविधा मिलती है। यह डिवाइस दो कलर ब्‍लैक एवं ब्‍लू में उपलब्‍ध है।

यह 1900mAh की पावरफुल बैटरी के साथ आता है। फोन में कनेक्टिविटी के लिए 2G, 3G, 4G, Wi-Fi और ब्‍लूटूथ V2.0 के विकल्‍प हैं। आईटेल it9210 में यूजर को 100 दिन की रिप्‍लेसमेंट वारंटी, 12 महीने की गारंटी और खरीद के 365 दिनों के अंदर स्‍क्रीन टूटने पर वन-टाइम स्‍क्रीन रिप्‍लेसमेंट की सुविधा भी उपलब्ध है।