Lava ने बच्चों के लिए लॉन्च किया खास फोन Lava Z2 Max, जानें क्या है कीमत और फीचर

Lava Z2 Max

Lava ने बच्चों को ध्यान में रखते हुए Lava Z2 Max फोन लॉन्च किया है। इसे भारत में Vanilla Lava Z2 के उत्तराधिकारी के रूप में लॉन्च किया गया है, जिसे इसी साल जनवरी में लॉन्च किया गया था। Lava Z2 Max को बड़ी स्क्रीन और बड़ी बैटरी के साथ पेश किया गया है। इसके अलावा, इसमें मीडियाटेक प्रोसेसर, 4G VoLTE, 6,000mAh बैटरी दी गई है। इस फोन डुअल रियर कैमरा सेटअप है। फोन एंड्रॉयड 10 (गो एडिशन ) (Android 10 (Go edition) पर चलता है।

Lava Z2 Max की कीमत
Lava Z2 Max के 2 GB रैम + 32 GB स्टोरेज वैरियंट की कीमत 7,799 रुपये है। इसे एक ही वैरियंट में पेश किया गया है। यह फोन दो कलर ऑप्शन Stroked Blue और Stroked Cyan में उपलब्ध है। इस फोन को Lava website, Amazon और Flipkart से खरीद पाएंगे।

Lava Z2 Max स्पेसिफिकेशंस
Lava Z2 Max में 7-इंच का HD+ (720×1,640 पिक्सल) डिस्प्ले दिया गया है। फोन की स्क्रीन पर गोरिल्ला ग्लास 3 का प्रोटेक्शन मौजूद है। फोन 2GB DDR4X रैम और 32GB स्टोरेज है और इसमें क्वाड कोर MediaTek Helio SoC दिया गया है। आप चाहें, तो माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से इंटरनल स्टोरेज को 256GB तक बढ़ा सकते हैं। लावा जेड2 मैक्स स्मार्टफोन Android 10 (Go edition) पर काम करता है।

फोटो और वीडियो के लिए Lava Z2 Max में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें F/ 1.85 लेंस के साथ 13MP का प्राइमरी कैमरा और 2MP का सेकंडरी कैमरा दिया गया है। वहीं फोन के फ्रंट में 8MP का कैमरा दिया गया है।

लावा Z2 मैक्स फोन में 6,000mAh की बैटरी दी गई है। लावा के अनुसार, फोन की बैटरी 3 घंटे और 47 मिनट में चार्ज हो जाती है। कनेक्टिविटी के लिए फोन वाई-फाई, 4G वीओएलटीई, ब्लूटूथ V5, जीपीएस, एक 3.5 mm हेडफोन जैक और एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट के साथ आता है।