Logitech G 335 गेमिंग हेडफोन भारत में लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशंस

Logitech G 335

Logitech G335 वायर्ड गेमिंग हेडफोन भारत में लॉन्च हो गया है। नए गेमिंग हेडफोन (gaming headphone) का डिजाइन कंपनी की पिछले साल लॉन्च जी सीरीज के लॉजिटेक जी733 लाइटस्पीड वायरलेस आरजीबी गेमिंग हेडफोन की तरह ही है। Logitech G335 में Logitech G733 के अलग स्लिमर ईयर पैड दिए गए हैं। कंपनी के अनुसार, नया हेडफोन एक आसान प्लग-एंड-प्ले अनुभव के लिए वायर्ड के साथ आता है। यह Logitech G733 की तुलना में हल्का भी है। Logitech G335 हेडफोन को मैचिंग रिवर्सिबल हेडबैंड के साथ भी पेश किया गया है, जो यूजर को अपने गेमिंग हेडफोन को कस्टमाइज करने की सुविधा देता है।

Logitech G335 की कीमत

Logitech G335 वायर्ड गेमिंग हेडफोन की कीमत 6,795 रुपये है। हालांकि अमेजन के माध्यम से 6,495 रुपये में खरीदने के लिए उपलब्ध है। लॉजिटेक वायर्ड गेमिंग हेडफोन को ब्लैक एंड व्हाइट कलर ऑप्शन में पेश किया गया है। अमेजन लॉजिटेक G335 वायर्ड गेमिंग हेडफोन को नो-कॉस्ट EMI प्लान के साथ पेश करता है, जो 306 रुपये प्रति माह से शुरू होता है।

Logitech G335 के स्पेसिफिकेशंस

Logitech G335 वायर्ड गेमिंग हेडफोन में एडजस्टेबल सस्पेंशन हेडबैंड डिजाइन और सॉफ्ट-फैब्रिक ईयरपैड्स हैं। लॉजिटेक का दावा है कि ये हेडफोन को लंबे समय तक उपयोग के लिए आरामदायक बनाते हैं। वायर्ड हेडफोन में किसी भी डिवाइस – कंसोल, मोबाइल या पीसी से आसान कनेक्टिविटी के लिए 3.5mm ऑडियो जैक की सुविधा। बेहतर साउंड क्वालिटी के हेडफोन 40 mm neodymium drivers के साथ आते हैं।

Logitech G335 वायर्ड गेमिंग हेडफोन में इनबिल्ट कंट्रोल, एक वॉल्यूम रॉकर है, जो इयरकप्स पर स्थित है। इसमें एक फ्लिप-टू-म्यूट माइक्रोफोन है। हेडफोन का वजन 240 ग्राम है। लॉजिटेक के वायर्ड हेडफोन को पिछले महीने के अंत में यूएस में लॉन्च किया गया था। हालांकि भारतीय बाजार में मिंट कलर ऑप्शन, रिप्लेसेबल हेडबैंड और माइक्रोफोन कवर नहीं मिलते हैं।