अभी कार खरीदें और 3 महीने बाद पैसे दें, इस कार कंपनी ने दिया ये खास ऑफर

लॉकडाउन में गाड़ियों की बिक्री ने ऑटो सेक्टर को निराश किया था, वहीं गाड़ियों की कीमतों में इस साथ तीसरी बार दाम बढ़ रहे हैं जोकि सीधा ग्राहकों की जेब पर असर डाल रही है। जबकि अब कार कंपनियां अपनी बिक्री को बढ़ाने के लिए ऐसे-ऐसे ऑफर्स लेकर आ रही हैं जो आपको सोचने पर मजबूर कर देगा। जापानी कार निर्माता कंपनी निसान के Datsun ब्रांड ने अपने ग्राहकों को इस बार खास ऑफर दिया है, जिसके तहत यदि आप अभी कंपनी की रेडी-गो (Redi-Go) कार खरीदते हैं तो आपको 3 महीने के बाद इसकी भगतान करना होगा, साथ ही इस कार पर कंपनी डिस्काउंट भी दे रही है। आइये जानते हैं इस कार पर मिलने वाले इन ऑफर्स के बारे में

अभी खरीदें और 3 महीने बाद पैसे दें

निसान इंडिया (Nissan India) के Datsun ब्रांड ने अपनी छोटी Redi-Go पर इस बार एक ऐसा ऑफर पेश किया है जिसको जानने के बाद आप एक बार तो इस कार को खरीदने की सोचोगे। कंपनी के मुताबिक अभी Redi-Go खरीदने के बाद आप 3 महीने के बाद भुगतान कर सकते हैं। इसके अलावा अलावा कंपनी 85 फीसदी फंडिंग का भी ऑफर दे रही है। इतना ही नहीं कंपनी इस कार पर 4000 रुपये का भी डिस्काउंट ऑफर कर रही है जोकि सरकारी, कॉर्पोरेट, डॉक्टर्स और SA कर्मचारियों के लिए है।  यानी अगर आप Datsun की कार ख़रीदे का प्लान कर रहे हैं तो यह मौका इस समय काफी अच्छा है, इसलिए इस ऑफर का लाभ आप इसी महीने उठा सकते हैं। ऑफर्स की ज्यादा जानकारी के लिए आप कंपनी के शो-रूम से संपर्क कर सकते हैं।

Datsun Redi-Go के फीचर्स

अपने स्पोर्टी डिजाइन और किफायती कीमत के चलते Datsun Go को इस समय किसी पहचान की जरूरत नहीं है। अब इस कार का डिजाइन काफी स्टाइलिश हो गया है और अच्छा भी लगता है। इसमें स्पेस आपको अच्छा मिल जाता है, साथ ही यह आरामदायक कार भी है। वहीं ज्यादा विजिबिलिटी के लिए इसमें बड़ा ग्लास एरिया दिया गया है। केबिन में अच्छा स्पेस मौजूद है। ऊंचाई की वजह से कार में अच्छा हैडरूम मिलेगा। इसमें चार लोग आराम से बैठ सकते हैं। इसका बूट स्पेस 222 लीटर का है।  

इस कार में 800cc का BS6 इंजन लगा है जोकि 54 PS की पावर और 72 Nm का टॉर्क देता है, यह इंजन 5 स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स से लैस है। एक लीटर में यह कार 22.7 किलोमीटर की माइलेज देती है। इसके अलावा रेडीगो 1.0 लीटर पेट्रोल इंजन के साथ आती है जो 67bhp की पावर और 91Nm का टॉर्क जनरेट करता है। इंजन 5-स्पीड मैनुअल और AMT से लैस है। सेफ्टी के लिए इस कार में EBD के साथ ABS, ड्राइवर साइड एयरबैग, सीट बेल्ट रिमाइंडर, रियर पार्किंग सेंसर्स और स्पीड वॉर्निंग सिस्टम जैसे कई लेटेस्ट फीचर्स भी दिए गए हैं। इस कार की कीमत 3,83,800 (बेस मॉडल, पेट्रोल-मैन्युअल) से शुरू होती है। RediGo का सीधा मुकाबला मारुति ऑल्टो और रेनॉ क्विड से है।