SpO2 मॉनिटरिंग फीचर के साथ लॉन्च हुआ Noise ColorFit Ultra, जानें फीचर्स व कीमत

Noise ColorFit Ultra

Noise ColorFit Ultra स्मार्टवॉच को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। इस वियरेबल की मुख्य विशेषताएं SpO2 मॉनिटर, हार्ट रेट मॉनिटर, लार्ज डिस्प्ले, स्ट्रेस मॉनिटर, 60 स्पोर्ट्स मोड आदि हैं। इस वॉच में आपको कॉल और SMS क्विक रिप्लाई फीचर भी मिलते हैं।

Noise ColorFit Ultra की शुरुआती कीमत 4,499 रुपये है। इसे तीन कलर ऑप्शन में बेचा जाएगा, जिसमें blue, white और black शामिल है। अभी कंपनी द्वारा उपलब्धता विवरण का खुलासा किया जाना बाकी है। लेकिन अमेजन लिस्टिंग से पुष्टि होती है कि डिवाइस 16 जुलाई को सुबह 10 बजे बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

Noise ColorFit Ultra के फीचर्स

नॉइज कलरफिट अल्ट्रा 1.75-इंच TruView colour display के साथ आता है। पैनल 320 x 385 पिक्सल रिजॉल्यूशन पर काम करता है। कंपनी का दावा है कि नए वियरेबल में ColorFit Pro 2 की तुलना में 78 प्रतिशत बड़ी स्क्रीन है।

वियरेबल में एल्युमिनियम एलॉय बॉडी है और साइड में सिंगल बटन है, जिसका इस्तेमाल यूआइ में नेविगेट करने के लिए किया जा सकता है। आपको कंपेनियन ऐप के जरिए कई वॉच फेस भी मिलते हैं। लेटेस्ट Noise ColorFit Ultra हार्ट रेट मॉनिटर, एक्सेलेरोमीटर, SpO2 मॉनिटर, स्ट्रेस मॉनिटर, स्टेप ट्रैकर, स्लीप मॉनिटर, फीमेल हेल्थ ट्रैकिंग और रिमाइंडर जैसी सुविधाओं के साथ आता है।

कंपनी दावा कर रही है कि वॉच 60 स्पोर्ट्स मोड प्रदान करती है, जिसमें इनडोर फिटनेस, योग, रोइंग, बैले, क्रिकेट, बास्केटबॉल, बैडमिंटन, ज़ुम्बा आदि शामिल हैं। ब्रांड दावा कर रही है कि Noise ColorFit Ultra की बैटरी नौ दिनों तक चलेगी।

कोई भी इस स्मार्टवॉच का इस्तेमाल फोन के नोटिफिकेशन चेक करने के लिए कर सकता है और मैसेज का जवाब भी दे पाएंगे। वॉच IP68 रेटेड है, जिसका अर्थ है कि यह धूल और पानी प्रतिरोधी है। फिटनेस डेटा की जांच के लिए आप NoiseFit ऐप डाउनलोड कर सकते हैं।