NoiseFit Core Smartwatch भारत में लॉन्च, कीमत 3,000 रुपये से कम

NoiseFit Core Smartwatch

NoiseFit Core Smartwatch भारत में लॉन्च हो गई है। इस नॉइजफिट कोर स्मार्टवॉच को 2.999 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च करने की घोषणा की गई है। इसके अलावा, स्मार्टवॉच Noise की वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। कंपनी का कहना है कि यह पोर्टफोलियो एंड्रॉयड 7 या आईओएस 9.0 और इसके बाद के वर्जन वाले स्मार्टफोन के साथ कार्य करेगा।

NoiseFit Core के स्पेसिफिकेशंस

NoiseFit Core स्मार्टवॉच में शार्प राउंड डायल वाला 1.28 इंच का TFT डिस्प्ले है। यह 240 x 240 पिक्सल फ्लुइड रिजॉल्यूशन से लैस है। इसके अलावा, विभिन्न कार्यों को परफॉर्म या फिर नेविगेट करने के लिए घड़ी के दायीं ओर एक बटन है। यह वॉच दो रंगों में उपलब्ध है। यूजर इस स्मार्टवॉच को चारकोल ब्लैक और सिल्वर ग्रे में खरीद सकते हैं।

NoiseFit Core एक हल्की स्मार्टवॉच है, जो जिंक अलॉय मेटल बॉडी के साथ निर्मित है। यूजर्स व्यक्तिगत क्लाउड-आधारित वॉच फेस भी एक्सेस कर सकते हैं, जिन्हें अनुकूलित किया जा सकता है। वॉच में 285mAh की बैटरी है, जो 30 दिनों तक के स्टैंडबाय टाइम के अलावा 7 दिनों तक की लंबी अवधि प्रदान करती है।

नॉइसफिट कोर हार्ट रेट मॉनिटर से लैस है। इसमें 13 स्पोर्ट्स मोड हैं और यह IP68 रेटिंग के साथ स्वेट और वाटर-रेसिस्टेंट सर्टिफाइड हैं। स्मार्टवॉच NoiseFit ऐप के साथ कॉम्पिटेबल है। ब्लूटूथ 5 के साथ सहज सिंक प्रदान करता है। यूजर्स को मौसम अपडेट, कॉल, मैसेज तक पहुंच प्रदान की जाती है और स्मार्टवॉच को ऐप से जोड़ने के बाद म्यूजिक और कैमरा को कंट्रोल किया जा सकता है।