वनप्लस 9 सीरीज जैसा हो सकता है OnePlus Nord 2 का डिजाइन, Dimensity 1200 प्रोसेसर से हो सकता है लैस

OnePlus-Nord-2

OnePlus Nord 2 पिछले साल लॉन्च हुए Nord का असली सीक्वल है, जिसके जल्द लॉन्च होने की उम्मीद है। कथित तौर पर यह वनप्लस ब्रांड का पहला डिवाइस हो सकता है, तो क्वालकॉम-निर्मित चिप की बजाय फ्लैगशिप लेवल के MediaTek Dimensity 1200 प्रोसेसर के साथ लॉन्च हो सकता है। इससे डिवाइस को अफॉर्डेबल प्राइस पर लॉन्च किया जा सकता है।

डिवाइस को पहले 8GB रैम के साथ MediaTek Dimensity 1200 सपोर्ट के साथ BIS लिस्टिंग में देखा गया था। फोन में मूल वनप्लस नॉर्ड (OnePlus Nord) की तरह 12GB तक रैम भी हो सकती है। लीक हुए डिजाइन से पता चलता है कि फोन के ग्रे वैरियंट के पीछे ब्रश्ड मेटल फिनिश है।

ऊपर बायीं ओर एक ट्रिपल कैमरा मॉड्यूल है, जो वनप्लस 9 सीरीज की डिजाइन को याद दिलाता है। Nord CE के विपरीत इस फोन में पावर बटन के साथ अलर्ट स्लाइडर दायीं ओर दिखाई देता है, जबकि वॉल्यूम रॉकर अभी भी बायीं ओर हैं।

मूल नॉर्ड में डुअल फ्रंट कैमरे थे, लेकिन नए नॉर्ड 2 में पंच-होल कटआउट में केवल एक ही फ्रंट कैमरा है। नीचे अभी भी यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, सिम ट्रे और स्पीकर ग्रिल है, लेकिन फोन का ऊपरी हिस्सा साफ दिखता है।

इसके संभावित स्पेसिफिकेशंस की बात करें, तो फोन में 6.43-इंच का FHD + AMOLED स्क्रीन, 90Hz स्क्रीन रिफ्रेश रेट, 4,500mAh की बैटरी, पीछे की तरफ 50MP का प्राइमरी कैमरा और 32MP का फ्रंट कैमरा हो सकता है।

ध्यान दें कि वनप्लस ने अभी तक आधिकारिक तौर पर डिवाइस की पुष्टि नहीं की है।