भारत में 1 जुलाई को लॉन्च होगा सस्ता Realme Buds 2 Neo, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन

Realme Buds 2 Neo

Realme Buds 2 Neo वायर्ड ईयरफोन भारत में 1 जुलाई को लॉन्च होगा। ईयरफोन की कीमत और प्रमुख फीचर्स का खुलासा किया गया है। ईयरफोन 2019 के अगस्त में लॉन्च किए गए Realme Buds 2 का नया वर्जन है। रियलमी बड्स 2 नियो को लॉन्च से पहले फ्लिपकार्ट पर सूचीबद्ध किया गया है। नया ईयरफोन काफी हद तक असली रियलमी बड्स 2 की तरह ही दिखते हैं। कंपनी ने अपनी वेबसाइट पर रियलमी बड्स 2 नियो के इवेंट पेज को भी अपडेट किया है। ईयरफोन को Realme Beard Trimmer और Realme Hair Dryer के साथ लॉन्च किया जाएगा।

Realme Buds 2 Neo की भारत में कीमत

फ्लिपकार्ट लिस्टिंग के हिसाब से Realme Buds 2 Neo की कीमत 499 रुपये है। कंपनी ने अपनी वेबसाइट पर साझा किया है कि Realme Buds 2 Neo ईयरफोन 1 जुलाई को दोपहर 12:30 बजे IST लॉन्च किया जाएगा। अगस्त 2019 में लॉन्च किए गए Realme Buds 2 की तरह ही ब्लैक और ब्लू कलर में पेश किया जाएगा।

Realme Buds 2 Neo के स्पेसिफिकेशन

रियलमी बड्स 2 नियो (Realme Buds 2 Neo) में डीप बास के साथ 11.2 mm के डायनैमिक ड्राइवर हैं। ये 1m गियर के आकार की टेंगल-फ्री केबल के साथ आते हैं, जिसमें एक माइक के साथ एक इनलाइन रिमोट (inline remote) है। इनलाइन रिमोट एक सिंगल बटन के साथ आता है, जिसका उपयोग वॉयस असिस्टेंट को सक्रिय करने सहित विभिन्न कार्यों के लिए किया जा सकता है। रियलमी बड्स 2 नियो का वजन सिर्फ 14 ग्राम है।

इसकी तुलना में Realme Buds 2 में 90-डिग्री हेडफोन जैक नहीं है। इसे तीन कलर विकल्पों में पेश किया जाता है। ईयरफोन में दोनों बड्स में पीछे की तरफ चुंबक का इस्तेमाल किया गया है, जो उपयोग में न होने पर दो सिरों को एक साथ चिपकाए रखा सकता है। हालांकि रीयलमी बड्स 2 नियो में चुंबक का इस्तेमाल होगा या नहीं, इसके बारे में कंपनी ने अभी कोई खुलासा नहीं किया है। हालांकि मूल मॉडल की तुलना में नया रियलमी बड्स 2 नियो 100 प्रतिशत तक सस्ता है।