ANC और ऐप सपोर्ट फीचर के साथ लॉन्च हुआ Realme Buds Q2, कीमत है 2,499 रुपये

realme Buds Q2- Active Black

Realme Buds Q2 ट्रू वायरलेस स्टीरियो (TWS) ईयरफोन भारत में लॉन्च हो गया है। इस ईयरबड की कीमत 2,499 रुपये है। Realme Buds Q2 भारत में एक्टिव नॉइज कैंसिलेशन के साथ आने वाला किफायती ट्रू वायरलेस ईयरफोन में से एक है। इसमें आपको ऐप सपोर्ट और टच कंट्रोल जैसे फीचर्स भी मिलेंगे। Realme Buds Q2 की बिक्री 30 जून से होगी। इसे आप Realme.com, Amazon के अलावा चुनिंदा ऑफलाइन स्टोर से भी खरीद पाएंगे।

Realme Buds Q2 के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

Realme Buds Q2 (रियलमी बड्स क्यू2 ) की खास बात यह है कि एक्टिव नॉइज कैंसिलेशन (active noise cancellation) के साथ आने वाला सबसे किफायती ट्रू वायरलेस ईयरफोन में से एक है। एएनसी के अलावा, यह ईयरफोन Realme Link app के जरिए ऐप को सपोर्ट करता है। रियलमी बड्स क्यू 2 को आईओएस और एंड्रॉयड दोनों के साथ इस्तेमाल कर पाएंगे।

यह यूजर्स को स्पेसिफिक सेटिंग्स को बदलने की सुविधा देता है। इसके साथ हेडसेट में कई सारी चीजों को इसकी मदद से कंट्रोल कर पाएंगे, जैसे कि टच कंट्रोल, गेमिंग मोड चालू करने या इक्वलाइजर सेटिंग्स में बदलाव करना भी शामिल है। ईयरपीस रिफ्लेक्टिव टच-सेंसिटिव जोन के साथ एक बेहतर डिजाइन में आता है।

Realme Buds Q2 लो लीटेंसी मोड के साथ आता है। इसके साथ इसमें वॉयस कॉल के लिए डुअल-माइक्रोफोन नॉइज कैंसिलेशन की सुविधा दी गई है। ईयरफोन में 10 mm के डायनैमिक ड्राइवर्स दिए गए हैं। यह यूएसबी टाइप-सी पोर्ट के माध्यम से फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है। कंपनी कुल मिलाकर 28 घंटे की बैटरी लाइफ का दावा करती है। कनेक्टिविटी के लिए ईयरफोन में SBC और AAC ब्लूटूथ कोडेक और ब्लूटूथ 5.2 का सपोर्ट मौजूद है।