Realme Dizo ने भारत में लॉन्च किए किफायती GoPods D ईयरबड्स और Wireless Neckband, जानें कीमत

DIZO GoPods D

रियलमी ने इस साल की शुरुआत में घोषणा की थी कि टेकलाइफ कैटेगरी के तहत उसके लाइफस्टाइल प्रोडक्ट डिजो ब्रांडिंग के साथ लॉन्च होंगे। Dizo, Realme का एक सब-ब्रांड है। यह किफायती स्मार्ट प्रोडक्ट पर फोकस करता है। हालांकि अभी इसमें स्मार्टफोन शामिल नहीं है।

Dizo ने भारत में अपने दो ऑडियो प्रोडक्ट डिजो गोपॉड्स डी ईयरबड्स (GoPods D earbuds) और डिजो वायरलेस नेकबैंड (Wireless neckband) के साथ अपनी शुरुआत की। Realme खुद को भारत में सबसे तेजी से बढ़ते तकनीकी ब्रांड के रूप में स्थापित किया है। इसके उत्पाद पहले से ही सस्ते हैं, लेकिन अभी भी ग्राहकों का एक बड़ा वर्ग है, जो उतना पैसा खर्च नहीं करना चाहते हैं। उनके लिए अब डिजो के साथ Realme किफायती प्रोडक्ट लॉन्च कर रहा है।

Dizo GoPods D Earbuds (डिजो गोपॉड्स डी ईयरबड्स )

Dizo GoPods D Earbuds (डिजो गोपॉड्स डी ईयरबड्स ) की कीमत 1,599 रुपये है। यह फ्लिपकार्ट पर 14 जुलाई दोपहर 12 बजे से उपलब्ध होगा। अगर आप पहली बिक्री में वायरलेस ईयरबड खरीदते हैं, तो आप GoPods D को सिर्फ 1,399 रुपये में खरीद सकते हैं। GoPods D सफेद और काले रंग में आता है।

Dizo GoPods D 10mm ड्राइवर के साथ आता है। बेहतर बास जनरेट करने के लिए Bass Boost+ एल्गोरिथम के साथ मिलकर काम करते हैं। डिजो ने दावा किया है कि इन ईयरबड्स की ऑडियो क्वालिटी दमदार है और यूजर्स इन पर गाने सुनना पसंद करेंगे। बेहतर म्यूजिक का एक्सपीरियंस snug fit से आएगा, जिसे GoPods D इन-ईयर डिजाइन के साथ पेश करता है। इनमें सिलिकॉन ईयर टिप्स दिए गए हैं। ईयरबड्स में काले और सफेद दोनों रंगों में बाहर की तरफ रेडियल मैटेलिक टेक्स्चर का इस्तेमाल किया गया है।

Dizo GoPods ईयरबड्स Realme Link ऐप को सपोर्ट करता है। Realme Link ऐप Android और iOS दोनों प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है। डिजो का दावा है कि GoPods D ईयरबड्स चार्जिंग केस के साथ कुल 20 घंटे का प्लेबैक टाइम देती हैं। चार्जिंग केस में 400mAh की बैटरी है, जबकि प्रत्येक ईयरबड में 40mAh की बैटरी है। इसमें आपको गेम मोड भी मिलता है। Dizo GoPods D, Google की Fast Pair तकनीक को सपोर्ट करता है, जिसका अर्थ है कि आपका Android फोन ऑटोमैटिकली तेजी से कनेक्ट हो जाएगा।

Dizo Wireless Neckband (डिजो वायरलेस नेकबैंड)

Dizo Wireless Neckband

डिजो वायरलेस नेकबैंड की कीमत भारत में 1,499 रुपये है। आप इसे फ्लिपकार्ट पर पहली बिक्री में 1,299 रुपये में खरीद सकते हैं। डिजो का यह नेकबैंड ईयरफोन चार रंगों में आता है। 7 जुलाई को दोपहर 12 बजे से इसकी बिक्री शुरू होगी।

डिजो वायरलेस (Dizo Wireless) नेकबैंड स्टाइल का वायरलेस ईयरफोन है। दोनों ईयरबड्स एक वायर से कनेक्ट हैं। दाहिने सिरे पर प्लेबैक कंट्रोल्स है। डिजो वायरलेस का वजन 23.1 ग्राम है, इसलिए गले पर भार महसूस नहीं होगा। ईयरबड्स में आरामदायक फिट के लिए सिलिकॉन ईयर टिप्स का इस्तेमाल किया गया है। यह मैग्नेटिक फास्ट पेयर (एमएफपी) (Magnetic Fast Pair (MFP)) तकनीक को सपोर्ट करते हैं। इस तकनीक का उपयोग करके आप अपने ईयरबड्स को एक साथ जोड़कर बंद कर सकते हैं। फिर ईयरबड्स को अलग करते ही यह कनेक्ट हो जाएगा।

Dizo Wireless में Bass Boost+ एल्गोरिथम के साथ 11.2 mm के ड्राइवर हैं। नेकबैंड ईयरफोन पर 88m सुपर लेटेंसी गेम मोड भी उपलब्ध है। कॉल के लिए इसमें आपको एनवायर्नमेंट नॉइज कैंसिलेशन फीचर मिलता है। इसमें 150mAh की बैटरी है, जो कुल 17 घंटे का प्लेबैक टाइम देती है। इस नेकबैंड को चार्ज करने में 2 घंटे का समय लगता है। अगर आप यात्रा पर हैं, तो 10 मिनट के चार्ज से आपको लगभग 120 मिनट का प्लेबैक टाइम मिलेगा। डिजो वायरलेस IPX4 वाटर-रेसिस्टेंट भी है।