Realme ने भारत में लॉन्च किए बड्स 2 नियो ईयरफोन, बियर्ड ट्रिमर और हेयर ड्रायर, जानें क्या है कीमत और फीचर्स

Realme Beard Trimmer Plus

Realme ने भारत में चार नए प्रोडक्ट लॉन्च किए हैं। Realme ने TechLife बैनर के तहत अपना पहला प्रोडक्ट लाइनअप लॉन्च किया है। नई प्रोडक्ट की सीरीज में हेयर ड्रायर और Beard Trimmer भी शामिल हैं। Realme TechLife में न केवल कंपनी के प्रोडक्ट शामिल होंगे, बल्कि अन्य ब्रांडों के साथ साझेदारी में भी प्रोडक्ट लॉन्च किए जाएंगे।

Realme TechLife ओपन पार्टनर प्लेटफॉर्म है। Realme ने Dizo के साथ गठजोड़ किया है। आज Realme ने हेयर ड्रायर, Beard Trimmer Series और Realme Buds 2 Neo के साथ, Dizo GoPods D ईयरबड्स और Dizo वायरलेस नेकबैंड भी भारत में लॉन्च किए हैं।

रियलमी बियर्ड ट्रिमर प्लस (Realme Beard Trimmer Plus)

Realme के Beard Trimmer Plus की कीमत 1,999 रुपये है। इसकी बिक्री 5 जुलाई को दोपहर 12 बजे से Flipkart, Realme ऑनलाइन स्टोर और मेनलाइन स्टोर पर शुरू होगी।

Realme Beard Trimmer Plus दो कॉम्ब 10mm और 20mm के साथ आता है। इसमें 40 अलग-अलग लेंथ सेटिंग्स की सुविधा है। इससे आप अपनी दाढ़ी को अधिक सटीकता के साथ आकार दे पाएंगे। इसका नॉइज लेवल भी कम है, इसलिए आप इसे रात में भी इस्तेमाल कर सकते हैं। रियलमी ने कहा कि बियर्ड ट्रिमर प्लस एक बार चार्ज करने पर 120 घंटे का रनटाइम देता है। आप कॉर्ड के साथ या उसके बिना भी ट्रिमर का उपयोग कर सकते हैं। यह वाटर रेजिस्टेंस के लिए IPX7 रेटिंग के साथ भी आता है। इसमें ट्रैवल लॉक की सुविधा भी है। इसलिए बैग में अन्य चीजों के बीच इसे रख कर आसानी से यात्रा कर सकते हैं।

रियलमी बियर्ड ट्रिमर (Realme Beard Trimmer)

Realme Beard Trimmer की कीमत 1,299 रुपये है। इसकी बिक्री भी 5 जुलाई को दोपहर 12 बजे से Flipkart, Realme ऑनलाइन स्टोर और मेनलाइन स्टोर से शुरू होगी।

रियलमी बियर्ड ट्रिमर में 2 कॉन्ब सपोर्ट को छोड़ कर सभी फीचर बियर्ड ट्रिमर प्लस जैसे ही हैं। इसमें सिर्फ एक 10mm की कॉन्ब है और दाढ़ी को आकार देने के लिए 20 लेंथ सेटिंग्स को सपोर्ट करता है।

रियलमी हेयर ड्रायर (Realme Hair Dryer)

Realme Hair Dryer

Realme का नया हेयर ड्रायर 1,999 रुपये की कीमत पर आता है। यह 5 जुलाई को दोपहर 12 बजे से Flipkart, Realme के ऑनलाइन स्टोर और मेनलाइन चैनलों पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

Realme हेयर ड्रायर के अंदर 1400W का मोटर है, जो 13.8mps तक की विंड स्पीड को उत्पन्न कर सकता है। आपके बालों को सुखाने के लिए इसमें 2 विंड स्पीड लेवल हैं – सॉफ्ट विंड और स्ट्रॉन्ग विंड। बाद में यह आपके बालों को ड्राई करने के लिए गर्म हवा का उपयोग करता है। इसमें 5 मिनट की क्विक-ड्राई की सुविधा भी उपलब्ध है। Realme के इस हेयर ड्रायर में निगेटिव आयन तकनीक का इस्तेमाल किया गया है, जो बालों की व्यापक देखभाल करता है। यह प्रति घन सेंटीमीटर 20 मिलियन निगेटिव आयन का इस्तेमाल करता है। आपके बालों को हेयर ड्रायर फंसने से रोकने के लिए तीन-परत की जाली है।

रियलमी बड्स 2 नियो (Realme Buds 2 Neo)

Realme Buds 2 Neo ईयरफोन की कीमत 499 रुपये है। यह अब Flipkart, Amazon, Realme के ऑनलाइन स्टोर और मेनलाइन चैनलों से खरीदने के लिए उपलब्ध है। यह ईयरफोन ब्लैक और ब्लू कलर में आते हैं।

Realme Buds 2 Neo में 11.2mm के डायनेमिक ड्राइवर दिए गए हैं। यह एक वायर्ड ईयरफोन है, जो हैवी बास साउंड के साथ आता है। अगर आप ज्यादातर फंकी बॉलीवुड और ईडीएम ट्रैक सुनते हैं, तो आपको यह ईयरफोन पसंद आएगा। इस ईयरफोन पर एक ही बटन है, जो आपको म्यूजिक प्ले- पॉज करने, फोन पर कॉल लेने या रिजेक्ट करने की सुविधा देता है। यह ईयरफोन टेंगल फ्री डिजाइन के साथ आता है।