Syska के ये शानदार गैजेट्स इस लॉकडाउन में करेंगे आपकी मदद, कीमत 600 रुपये से शुरू

देश में कोरोना की वजह से अभी भी लॉकडाउन को आगे बढ़ाया गया है ताकि केस कम हो सके, यानि लोग अभी कुछ और दिन अपने-सपने घरों में ही रहेंगे। वर्क फ्रॉम होम और ऑन लाइन क्लासेज घर से ही हो रही हैं। इस रिपोर्ट में हम आपको Syska ब्रांड के कुछ ऐसे गैजेट्स के बारे में जानकारी दे रहे हैं जो इस लॉकडाउन में आपके लिए फायदेमंद साबित हो सकते हैं। आइये जानते हैं।  

Syska ग्रूमिंग ट्रिमर किट

लॉकडाउन में सलून बंद हैं और जो सलून खुले भी हैं वहां पर कोरोना के डर की वजह से कोई जाने को तैयार नहीं है। अब ऐसे में क्या करें? क्योंकि बाल बड़े हो रहे हैं, बियर्ड को ट्रिम भी करना जरूरी है तो ऐसे में आप आप एक अच्छी ग्रूमिंग किट(Grooming Kit) खरीद सकते है। आप Syska ब्रांड की ‘HT4500K’ ग्रूमिंग ट्रिमर को खरीद सकते हैं। यह मल्टीपर्पस किट है जोकि पांच एक्सट्रा अटैचमेंट के साथ आती है। इनमें आपको nose हेयर ट्रिमर, बॉडी ग्रूमर, 4 लेंथ बियर्ड ट्रिमर और Precision ट्रिमर मिलते हैं जिनका इस्तेमाल आप अपनी जरूरत के हिसाब से कर सकते हैं. ट्रिमर सेल्फ-शार्पनिंग स्टेनलेस स्टील ब्लेड के साथ आता है. इसमें बिल्ट-इन LED इंडिकेटर मिलता है. कंपनी की वेबसाइट पर इसकी कीमत 1,799 रुपये है।

एक्सटेंशन cords

इस लॉक डाउन में जब लोग एक ही घर में रहकर अपने-अपने कामों में लगे हैं और सबको बिजली और नेट की जरूरत भी पड़ती है तो ऐसे में अलग-अलग कमरों में काम करने से अच्छा है कि एक ही कमरें में बैठकर अपना काम करें, इससे बिजली की बचत होगी। इसके लिए आप एक अच्छा एक्सटेंशन cords खरीद सकते हैं जोकि एक साथ 4-5 डिवाइसेस को पावर सप्लाई कर सकता है। वैसे तो इस समय मार्केट में आपको कई एक्सटेंशन cords मिल जाएंगे लेकिन सिस्का का (SSK-EBU-0302) ABS 3 Way पावर स्ट्रिप एक्सटेंशन cords सेफ और पावरफुल है । यह 1.5W के साथ आता है, इसमें  तीन यूनिवर्सल सॉकेट और दो USB पोर्ट लगे हैं और ये काफी उपयोगी हैं । यह पूरी तरह से सुरक्षित है. Syska के इस एक्सटेंशन cords की कीमत 600 रुपये है ।

टेबल लैंप

अक्सर ऑफिस का काम ज्यादा रहता है जिसकी वजह से देर रात तक काम करना पड़ता है।  और कमरे में लाइट ऑन करनी पड़ती है जिसकी वजह से बाकी दूसरें लोगों को थोड़ी दिक्कत का सामना भी करना पड़ता है। ऐसे में आप आप एक अच्छा इन बिल्ट बैटरी वाला टेबल लैंप खरीद सकते हैं, और देर रात अपना काम भी कर सकते हैं। वैसे में कई ऑप्शन इस समय मौजूद हैं लेकिन Syska का Lumidesk टेबल लैंप आपके लिए बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है, यह 10W के साथ आता है। इसे फुल चार्ज होने में 4-5 घंटे का समय लगता है और फुल चार्ज पर यह DC मोड पर नौ घंटे तक (मीडियम लाइट) चल सकता है. यह टच कंट्रोल के साथ है. आप इसे माइक्रो USB से चार्ज कर सकते हैं. इस टेबल लैंप की कीमत 899 रुपये है। इसकी बॉडी फ्लेक्सिबल है, जिसकी मदद से आप इसके अपने हिसाब से ऊपर नीचे आगे-पीछे कर सकते हैं। फुल चार्ज पर यह DC मोड पर नौ घंटे तक चल सकता है।