Tokyo Olympics 2020 Live Streaming: कैसे देखें ओलंपिक इवेंट को लाइव

Tokyo Olympics 2020 Live Streaming

टोक्यो ओलंपिक 2020 (Tokyo Olympics 2020) शनिवार, 23 जुलाई, 2021 से शुरू होने जा रहा है और इसे ऑनलाइन स्ट्रीम किया जाएगा और टीवी पर भी प्रसारित किया जाएगा। अगले 17 दिनों हम दुनियाभर के कई एथलीट एक-दूसरे के खिलाफ प्रतिस्पर्धा करते देखेंगे। प्रतियोगिताएं सुबह 5 बजे IST से शुरू होंगी और दिन भर चलेंगी।

सानिया मिर्जा, पीवी सिंधु, अंकिता रैना, सौरभ चौधरी, शरथ कमल जैसे भारतीय एथलीट जापान में देश का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं। आप लाइव स्ट्रीमिंग या टेलीविजन पर इस कार्यक्रम को देख सकते हैं।

टोक्यो ओलंपिक 2020 को कैसे देखें लाइव

भारत में टोक्यो ओलंपिक 2020 (Tokyo Olympics 2020) का प्रसारण सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क पर किया जाएगा और इसे SonyLIV पर लाइव स्ट्रीम किया जाएगा। राष्ट्रीय प्रसारक प्रसार भारती का दूरदर्शन भी टोक्यो ओलंपिक का सीधा प्रसारण करेगा। अपने टीवी प्रदाता पर इन चैनलों को कैसे देखें, यह जानने के लिए एयरटेल, टाटा स्काई और डिश टीवी के लिए चैनल लिस्टिंग पेज देखें।

SonyLIV iOS, Android और वेब पर उपलब्ध है। LIV प्रीमियम की कीमत 299 रुपये प्रति माह से शुरू होती है और एक वर्ष के लिए 999 रुपये खर्च करना होगा। आप आधिकारिक वेबसाइट पर पूर्ण ओलंपिक कार्यक्रम देख सकते हैं और यहां भारतीय एथलीटों के कार्यक्रम के कुछ मुख्य अंश दिए गए हैं जिनका आप अनुसरण कर सकते हैं।