Philips के इन फीचर फोन्स में मिलेंगे कई यूनिक फीचर्स, कीमत 1,399 रुपये से शुरू

Philips Xenium E209

टीपीवी टेक्नोलॉजी (TPV Technology) ने हाल ही में भारतीय बाजार में फिलिप्स ई सीरीज फीचर फोन (Philips E series feature phones) लॉन्च किए हैं। टीपीवी के तहत फिलिप्स मोबाइल फोन को दुनिया के कई देशों में लॉन्च किया गया है। भारत फीचर फोन के लिए बड़ा बाजार है। इस बड़े बाजार को देखते हुए कंपनी ने एक साथ तीन फीचर फोन पेश किया है। Philips E series फीचर फोन्स की रेंज 1,399 रुपये से शुरू होती है। टीपीवी ने भारत में Philips Xenium E209, Philips Xenium E125 और Philips E102A फीचर फोन पेश किए हैं। फिलिप्स फीचर फोन में आपको कई यूनिक फीचर्स भी मिलते हैं। ये फीचर फोन देश के प्रमुख ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म और ऑफलाइन चैनलों पर उपलब्ध हैं।

Philips Xenium E209

फिलिप्स जेनियम ई 209 (Philips Xenium E209) फीचर फोन में 2.4 इंच का ब्राइट डिस्प्ले है। यह आपको बेहतर व्यूइंग एक्सपीरियंस प्रदान करता है। फोन की खासबात यह है कि 108db का लाउडस्पीकर वॉल्यूम, एसओएस फंक्शन, ब्राइट टॉर्च और लॉक/अनलॉक के लिए डेडिकेटेड स्विच, एर्गोनोमिक कीपैड के साथ आता है। फिलिप्स के इस फीचर फोन में 1000mAh बैटरी दी गई है। Xenium E209 को एक बार चार्ज करने पर कई दिनों तक इस्तेमाल किया जा सकता है। यह SD कार्ड स्लॉट सपोर्ट के साथ आता है। इससे आपको अधिक डेटा स्टोर करने में मदद मिलेगी। एमटीके न्यूक्लियस आरटीओएस के साथ डिवाइस में इनबिल्ट वायरलेस एफएम की सुविधा है। इसमें सेगमेंट में आपको बेहतर यूजर इंटरफेस है। इस फोन में ब्लूटूथ 3.0 तकनीक है, जो यूजर को ब्लूटूथ डिवाइस पर फाइल ट्रांसफर और ऑडियो स्ट्रीमिंग की आजादी देती है। Philips Xenium E209 फीचर फोन की कीमत 2999 रुपये है।

Philips Xenium E125

फिलिप्स जेनियम ई125 प्रीमियम डिजाइन वाला फीचर फोन है। Philips Xenium E125 में 1.77 इंच का डिस्प्ले है। यह सुनिश्चित करता है कि डेली टास्क के दौरान बेहतर परफॉर्मेंस मिले। इस फोन में आपको शक्तिशाली 2000mAh की बैटरी मिलती है। यह स्टैंड-बाय मोड में 1500 घंटे से अधिक प्रदान करता है, जो उन लोगों के लिए आदर्श है जो अपना अधिकांश दिन कॉल पर लोगों के साथ जुड़े रहते हैं और चार्जिंग की परेशानी से बचना चाहते हैं। फोन MT6261M सिस्टम ऑन चिप (SoC) पर रन करता है। इसमें आपको एक्सपेंडेबल मेमोरी और क्यूवीजीए कैमरा भी मिलता है। यूजर हर पल को कैप्चर और रिकॉर्ड कर सकते हैं। डिवाइस में बिल्ट-इन ब्लूटूथ 3.0 भी है, जो ब्लूटूथ ऑडियो डिवाइस पर फाइल शेयरिंग और स्ट्रीमिंग म्यूजिक की अनुमति देता है। यूजर्स ड्यूल सिम और डुअल स्टैंडबाय ऑप्शन से हमेशा कनेक्टेड रह सकते हैं। यूजर्स के एंटरटेनमेंट के लिए E125 में प्री-इंस्टॉल गेम और बिल्ट-इन म्यूजिक प्लेयर की सुविधा है। Philips Xenium E125 की कीमत 2099 रुपये है।

Philips E102

Philips E102 फीचर फोन में 1.77 इंच का टीएफटी डिस्प्ले है। फिलिप्स E102 1000 mAh की बैटरी के साथ आता है, जो लंबे समय तक जुड़ा रहता है। इनबिल्ट वीजीए कैमरा और एसडी कार्ड स्लॉट के साथ यूजर अपनी यादों को रिकॉर्ड और स्टोर कर सकते हैं। इनबिल्ट म्यूजिक प्लेयर, वायरलेस एफएम स्पीकर के साथ आता है। Philips E102 इनबिल्ट गेम के साथ आता है। यह डिवाइस ब्लूटूथ 2.1 तकनीक तकनीक के साथ आता है। इससे आपको फाइल ट्रांसफर और ऑडियो स्ट्रीमिंग करने में मदद मिलेगी। इसमें फीचर फोन में ड्यूल सिम जीएसएम तकनीक और जीपीआरएस ब्राउजर के साथ नेटवर्क से जुड़े रह सकते हैं। फिलिप्स E102 की कीमत 1,399 रुपये है।