Vi ने कम आय वाले यूजर्स के लिए पेश किया मुफ्त वॉयस और डाटा बेनिफिट्स, जानें कैसे उठाएं फायदा

Vodafone Idea

वीआई (Vi) यानी वोडाफोन-आइडिया अपने कम आय वर्ग के ग्राहकों को 75 रुपये के रिचार्ज प्लान का लाभ देकर मुफ्त वॉयस कॉलिंग और डाटा दे रहा है। कंपनी 50 मिनट की वीआई से वीआई कॉलिंग सर्विस के साथ 50 एमबी डाटा की सुविधा दे रही है।

लेकिन यह कंप्लिमेंट्री बेनिफिट्स 15 दिनों की वैधता के साथ आता है, जिसके बाद ग्राहकों को अपने पसंदीदा मूल्य के रिचार्ज पैक के साथ रिचार्ज करना होगा। इस दूरसंचार ऑपरेटर का कहना है कि नए प्रस्ताव से निम्न-आय वर्ग के यूजर्स को फिर से जुड़ने में मदद मिलेगी, क्योंकि वे अब लॉकडाउन के बाद अपना कार्य-जीवन फिर से शुरू कर रहे हैं।

वीआई ने एक बयान में कहा कि धीरे-धीरे राज्य-वार अनलॉकिंग प्रयासों की शुरुआत के साथ कामकाजी लोग अपने गृह नगरों से अपने कार्य स्थानों पर लौटने लगी है। लॉकडाउन की अवधि के दौरान प्रीपेड टेलीकॉम यूजर्स का एक वर्ग कई कारणों से रिचार्ज नहीं कर पा रहा था। वीआई ऐसे सभी ग्राहकों को भारत के सबसे तेज 4जी नेटवर्क पर वापस आमंत्रित कर रहा है, क्योंकि वे काम फिर से शुरू कर रहे हैं।

आप निकटतम रिटेलर पर जाकर पात्रता की जांच कर सकते हैं। वहां पर आप एक्टिवेशन प्रक्रिया के बारे में भी जान सकते हैं। वैकल्पिक रूप से ग्राहक 121153 पर भी कॉल कर सकते हैं या अपने वीआई नंबर से 44475# पर मैसेज कर भी इस बेनिफिट्स की जांस कर सकते हैं।