2500 रु.से कम में खरीदना चाहते हैं TWS Earbuds, ये हो सकते हैं बेस्ट ऑप्शन

इन दिनों ट्रू वायरलेस स्टेरियो ईयरबड्स (TWS) खूब चलन में हैं। अगर आप 2500 रुपये से कम में टीडब्ल्यूएस ईयरबड्स (TWS Earbuds) खरीदना चाहते हैं, तो मार्केट में इसके ढेरों विकल्प मौजूद हैं। आइए जानते हैं ब्रांडेड कंपनियों से जुड़े कुछ ऐसे ही टीडब्ल्यूएस ईयरबड्स के बारे में, जो जबरदस्त फीचर्स से लैस हैं…

ओप्पो एनको डब्ल्यू11 ईयरबड्स (Oppo enco w11 tws earbuds)
ओप्पो के इस टीडब्ल्यूएस को यूजर फ्लिपकार्ट पर अभी 1899 रुपये में खरीद सकते हैं। यह एएसी कोडेक और 8एमएम डायनैमिक ड्राइवर से लैस है। लाइटवेट के साथ इसकी साउंड क्वालिटी भी बेहतर है। इसमें फोन कॉल के दौरान नॉयज कैंसिलेशन और टच कंट्रोल जैसे फीचर्स दिए गए हैं। एक बार टैप करने पर म्यूजिक प्ले व पॉज हो जाता है। डबल टैप के जरिए म्यूजिक चेंज कर सकते हैं और कॉल को रिसीव और काट सकते हैं। तीन बार टैप करने पर वॉयस असिस्टेंस की सुविधा मिलती है। इसके अलावा, यूजर्स वॉल्यूम को सीधे ट्रू वायरलेस ईयरबड्स से भी एडजस्ट कर सकते हैं। यह एलईडी इंडिकेटर्स के साथ आता है, जो ईयरबड्स की चार्जिंग की स्थिति को बताता है। इसमें ब्लूटूथ वी5.0 और आईपी55 वाटर ऐंड डस्ट रजिस्टेंट रेटिंग दी गई है। इसमें 5 घंटे म्यूजिक प्लेबैक और चार्जिंग केस के साथ कुल 20 घंटे तक का प्लेबैक की सुविधा मिलती है।

बॉल्ट जिगबड्स (Boult Audio ZigBuds)
बॉल्ट ऑडियो के नए जिगबड्स वायरलेस ईयरबड्स का लुक प्रीमियम है। यह एलईडी लाइट के साथ आता है। इसे यूजर कंपनी की वेबसाइट से 2499 रुपये में खरीद सकते हैं। इसमें आपको बेस्ट ऑडियो क्वॉलिटी के साथ अच्छी बास मिलती है। इसमें 10एमएम के नियोडायनैमिक ड्राइवर का इस्तेमाल किया गया है। इसमें फोन पर बात करने के लिए माइक भी है। इसकी ट्रांसमिशन रेंज 20 मीटर है जो कि आमतौर टीडब्ल्यूएस में 10 मीटर की होती है। टच कंट्रोल की मदद से आसानी से म्यूजिक और फोन के बीच स्विच कर सकते हैं। वाटर रेजिस्टेंट के लिए इस बड्स को आईपीएक्स7 की रेटिंग मिली है। इसके अलावा, इसमें लीथियम आयन बैटरी दी गई है। इसमें 18 घंटे के प्लेबैक का दावा किया गया है। यह ईयरबड्स व्हाइट ग्रे, ब्लैक ग्रे और रेड कलर वैरियंट में उपलब्ध हैं।

रेडमी ईयरबड्स 2सी (Redmi Earbuds 2C)
रेडमी ईयरबड्स 2सी टीडब्ल्यूएस एक पतले चार्जिंग केस के साथ आता है। यह गूगल असिस्टेंट सपोर्ट से लैस है। इसमें 12 घंटे तक का म्यूजिक प्लेबैक और आईपीएक्स4 स्वेट और स्प्लैश रेजिस्टेंट है। इसकी कीमत फिलहाल 1499 रुपये है। ईयरबड का वजन केवल 4.1 ग्राम प्रति ईयरबड है। ईयरबड्स पर एक बटन मिलता है, जो पॉज-प्ले म्यूजिक, कॉल आंसर, वॉयस असिस्टेंट, डिवाइस को स्विच करने के काम आता है। इसका इस्तेमाल एंड्रॉयड और आइओएस दोनों ही प्लेटफॉर्म पर किया जा सकता है। इसमें ऑटो पेयरिंग के साथ सिंगल और डुअल ईयरबड्स स्विच जैसे फीचर्स भी मौजूद हैं। कंपनी का दावा है कि एक बार चार्ज करने पर चार घंटे तक का प्लेबैक दे सकती है और इसके केस में 300एमएएच बैटरी है, जिससे इन्हें 12 घंटे का अतिरिक्त प्लेबैक मिलता है। यह ब्लूटूथ 5.0 को सपोर्ट करता है।