BGMI 2.2 Update Download Apk : बीजीएमआई के लेटेस्ट एपीके को यहां करें चेक, जानें गेम से जुड़ी डिटेल

क्राफ्टन ने 15 सितंबर को PUBG मोबाइल में अपना 2.2 अपडेट पेश किया था, जिसमें एक नया मैप MUSA भी शामिल है। इसमें ग्लोबल यूजर्स के लिए फीचर की भरमार है।

BGMI 2.2 Update
BGMI 2.2 Update

BGMI 2.2 Update Download Apk: बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया को बीजीएमआई (bgmi) के नाम से भी जाना जाता है। यह भारत में लोकप्रिय बैटल रॉयल गेम में से एक रहा है। हालांकि सरकार ने इस गेम पर अब बैन लगा दिया है। इसलिए आप bgmi को गूगल प्ले स्टोर या फिर ऐपल के ऐप स्टोर से डाउनलोड नहीं कर पाएंगे। भारत सरकार ने सुरक्षा कारणों (डेटा माइग्रेशन) की वजह से गेम पर बैन लगा दिया था। इस बीच क्राफ्टन के ग्लोबल वैरियंट पबजी मोबाइल (PPUBG Mobile ) ने कुछ दिन पहले अपना लेटेस्ट बीटा वर्जन पेश किया है। हालांकि इसके भारतीय वर्जन बीजीएमआई (bgmi) में भी लोग नए अपडेट का इंतजार कर रहे हैं। हालांकि जबसे गेम पर बैन लगा है, अब तक कोई नया अपडेट नहीं मिला है। इसके बावजूद गेमर्स अभी भी लेटेस्ट वर्जन Apk की तलाश में हैं।

BGMI 2.2 Update

क्राफ्टन ने 15 सितंबर को PUBG मोबाइल में अपना 2.2 अपडेट पेश किया था, जिसमें एक नया मैप MUSA भी शामिल है। इसमें ग्लोबल यूजर्स के लिए फीचर की भरमार है। हालांकि भारत सरकार द्वारा बैन किए जाने के बाद से बीजीएमआई के लिए नया अपडेट जारी नहीं किया गया है। प्लेयर अभी भी लेटेस्ट अपडेट का इंतजार कर रहे हैं। इस बीच क्राफ्टन (Krafton) ने प्रतिक्रिया दी है, ‘डियर बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया फैन्स, हमने एक ऐसे मुद्दे की पहचान की है, जहां सीजन C3S7 है, वहां इसे C3S8 दिखाया जाना चाहिए। कृपया ध्यान दें कि नया सीजन C3S8 सामान्य रूप से शुरू हुआ है और यह सिर्फ एक टाइपो यानी टाइपिंग की गलती है। असुविधा के लिए हम खेद व्यक्त करते हैं।’
यह भी पढ़ेंः PUBG Mobile 2.3 Beta Update : पबजी मोबाइल 2.3 अपडेट, साइज और जानें फीचर्स की पूरी डिटेल

BGMI 2.2 Update

BGMI 2.2 Update Download Apk

चूंकि खिलाड़ी Google Play Store या Apple App Store से बीजीएमआई को डाउनलोड करने में असमर्थ हैं। यदि आप बीजीएमआई के लेटेस्ट एपीके वर्जन की तलाश कर रहे हैं, तो BGMI Apk का लेटेस्ट डाउनलोड लिंक के लिए यहां (https://bgmiapk.com/) क्लिक करें।

इससे यह स्पष्ट है कि क्राफ्टन इस मुद्दे पर ध्यान दे रही है। मगर अगले दो महीनों के भीतर प्रतिबंध हटाने की संभावना कम दिख रही है। इसलिए खिलाड़ियों को कुछ समय के लिए इंतजार करना होगा, क्योंकि क्राफ्टन जल्द ही बीजीएमआई को फिर से पेश करने की उम्मीद कर रहे हैं।

यह भी पढ़ेंः Free Fire MAX को आईओएस पर कैसे करें डाउनलोड, तरीका है बड़ा आसान
यह भी पढ़ेंः Garena Free Fire MAX: फ्री डायमंड जीतना है आसान, बस करना होगा ये काम


अमित कुमार निधि का नाम आपने दैनिक जागरण न्यूज पेपर में अक्सर पढ़ा होगा। जागरण में कई सालों तक इन्होंने कंज्यूमर और टेक्नोलॉजी पन्ना को संभाला और अब माय स्मार्ट प्राइस में एसोसिएट एडिटर के रूप में कार्यरत हैं। अमित को डिजिटल टेक्नोलॉजी के साथ रिसर्च काफी पसंद है। यही वजह है कि इनके फीचर आर्टिकल लगभग सभी बड़े मीडिया हाउस में पब्लिश होते रहे हैं। अपने 16 सालों के लंबे अनुभव में अमित ने लगभग हर तरह के आर्टिकल लिखे हैं जिनमें टेक्नोलॉजी के अलावा ट्रैवलॉग, एजुकेशन और बिजनेस लेख आदि शामिल हैं।

No posts to display