BGMI Lite Release Date: बीजीएमआई लाइट कब होगा रिलीज, जानें इसकी पूरी डिटेल

क्राफ्टन ने हाल ही में बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया (Battlegrounds Mobile India) में एक इन-गेम सर्वे शुरू किया है

BGMI Lite

BGMI Lite Release Date: बीजीएमआई लाइट वर्जन का खेल प्रेमी काफी समय से इंतजार कर रहे हैं। यह बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया (पबजी मोबाइल का भारतीय रीब्रांडेड वर्जन) का लाइट वर्जन है। आपको बता दें कि फिलहाल BGMI पर भारत में बैन लगा है। 28 जुलाई को BGMI गेम ऐप को Google Play Store और App Store से हटा दिया गया था। हालांकि अब यूजर बीजीएमआई लाइट (BGMI Lite) की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। क्या क्राफ्टन (Krafton) भारत में बीजीएमआई लाइट के जरिए वापसी कर सकती है? कब यह गेम ऐप रिलीज होगी, आइए जानते हैं…

BGMI Lite Release Date

बीजीएमआई लाइट रिलीज की तारीख की बात करें, तो आपको बता दें कि क्राफ्टन ने हाल ही में बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया (Battlegrounds Mobile India) में एक इन-गेम सर्वे शुरू किया है, जिसमें पबजी मोबाइल लाइट (PUBG Mobile Lite) और बीजीएमआई लाइट (BGMI Lite) के बारे में कई सवाल शामिल हैं। सर्वे का मुख्य उद्देश्य यह समझना था कि क्या भारतीय खिलाड़ी अभी भी गेम के लाइट वर्जन का एक्सपीरियंस करना चाहते हैं।

उन्होंने सीधे यूजर्स से पूछा कि क्या उन्हें BGMI का लाइट वर्जन चाहिए या नहीं। बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया लाइट उन मोबाइल खिलाड़ियों के लिए एक कम स्पेक्स वाला गेम है, जो बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया खेलना पसंद करते हैं। हालांकि पबजी मोबाइल लाइट जो कि पबजी मोबाइल लवर्स के लिए एक कम स्पेक्स गेम है, मगर अभी इस पर भारत में बैन लगा हुआ है। बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया के बाद से इस गेम के लाइट वर्जन की मांग बढ़ गई है।

बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया अपने लॉन्च के बाद से बैटल रॉयल गेम में काफी लोकप्रिय रहा है। क्वालिटी परफॉर्मेंस, ग्राफिक्स, एक्सपीरियंस की वजह से लोगों को आकर्षित किया है। हालांकि अभी भी बड़ी संख्या में ऐसे खेल प्रेमी हैं, जो अपने औसत स्मार्टफोन के कारण गेम को खेलने में असमर्थ हैं। प्लेयर्स बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया के लाइट वर्जन का इंतजार कर रहे हैं।

यह भी पढ़ेंः PUBG Mobile Lite 0.23.0: जानें लेटेस्ट एपीके डाउनलोड, साइज से जुड़ी पूरी जानकारी