BGMI Low MB Download: बीजीएमआई के लेटेस्ट वर्जन को ऐसे करें डाउनलोड, जानें तरीका

डियन गेमर्स BGMI गेम को एपीके फाइल की मदद से खेलते आ रहे हैं। जहां ग्लोबल तौर पर 2.3 अपडेट आने के लिए तैयार है। भारत में भी इसका बड़ा इंतजार हो रहा है।

BGMI LOW MB Download
BGMI

BGMI Low MB Download: गेम लवर्स के लिए (Battleground Mobile India) बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया यानी कि BGMI बेस्ट साबित हुआ है। करीब साल भर पहले इस गेम की लॉन्चिंग की गई थी। जिसके बाद से लाखों यूजर्स इस गेम का लुफ्त उठा चुके हैं। आंकड़ों के मुताबिक गूगल प्ले स्टोर से इसे करीब 10 लाख से भी ज्यादा लोगों ने डाउनलोड किया है। हालांकि भारतीय गेमर्स के लिए परेशानी तब शुरू हुई, जब भारत सरकार ने इस गेम पर बैन लगा दिया था। वहीं, इसके बावजूद भी इंडियन गेमर्स इस गेम को एपीके फाइल की मदद से खेलते आ रहे हैं। बता दें कि जहां ग्लोबल तौर पर 2.3 अपडेट आने के लिए तैयार है। भारत में भी इसका बड़ा इंतजार हो रहा है। आइए, आगे आपको BGMI गेम के लेटेस्ट एपीके डाउनलोड करने का आसान तरीका बताते हैं।

BGMI Latest Update

 बता दें कि Krafton कंपनी BGMI 2.2 Update को सितंबर 2022 में लाने वाली थी। लेकिन फिलहाल 2.1 अपडेट पर ही गेम जारी है। वहीं, ग्लोबल तौर पर  BGMI 2.3  Update आने वाला है। जिसके चलते गेमर्स के मन में बड़ा उत्साह पैदा हो गया है। हालांकि भारतीय यूजर्स के लिए फिलहाल आने वाले अपडेट मिलना मुश्किल हैं। यह भी कहा जा रहा है कि ग्लोबल तौर पर 2.4 अपडेट भी लाने की तैयारी चल रही है।

यह भी पढ़ेंः Free Fire OB38 Update : फ्री फायर अपकमिंग अपडेट की रिलीज डेट के बारे में जानें सबकुछ

BGMI 2.3 Update Download
BGMI 2.3 Update Download

BGMI LOW MB Download

भारत में BGMI गेम बेन हो चुका है, जिसके चलते गेम को काफी समय से गूगल प्ले स्टोर और एप्पल ऐप स्टोर से डाउनलोड नहीं किया जा सकता। अगर आप भी लेटेस्ट एपीके डाउनलोड करना चाहते हैं तो नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करें।
 
डाउनलोड लेटेस्ट APK

BGMI November 2022 update
BGMI

अगर आप गेम खेलने के शौकीन है, तो आपको यह भी बता दें कि ऑनलाइन मीडिया पर BGMI 2.3 और 2.4 का अपडेट गलत है। इसलिए आपको पुराने वर्जन के साथ ही खेलना होगा। वहीं, आने वाले अपडेट के लिए थोड़ा और इंतजार करना होगा।

यह भी पढ़ेंः New State Mobile v0.9.42 update: रहें नए अपडेट के लिए तैयार, जानें कब और क्या होगा बदलाव


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।

No posts to display