BGMI Unban Update: फिर से खेल पाएंगे BGMI गेम, यूट्यूब चैनल से मिला ये बड़ा अपडेट

कंपनी द्वारा अपने यूट्यूब चैनल में हो रही हलचल से लग रहा है कि कंपनी पर्दे के पीछे BGMI Unban कर सकती है।

BGMI Unban News
BGMI Unban

BGMI Unban Update: अगर आप गेम खेलने के शौकीन है तो यह खबर आप को कुछ राहत दे सकती है। क्योंकि Battlegrounds Mobile India गेम की वापसी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। आपको बता दें कि जहां पिछले 12 हफ्तों से इस गेम को भारत सरकार ने बंद कर रखा है। गेमर्स एक बार फिर इस गेम को खेलने की तमन्ना पूरी कर सकते हैं। दरअसल भारत सरकार ने सुरक्षा के मद्देनजर BGMI Game को बंद कर दिया था। जिसके बाद से Krafton कंपनी द्वारा कोई भी अपडेट जारी नहीं किया गया है, लेकिन फिलहाल कंपनी द्वारा अपने यूट्यूब चैनल में हो रही हलचल से लग रहा है कि कंपनी पर्दे के पीछे इस गेम को वापस लाने की कोशिश कर रही है।

जानकारी के लिए बता दें कि BGMI की ऑफिशियल वेबसाइट पर फिलहाल कुछ अपडेट किए गए हैं। यह भी सामने आया है कि कंपनी ने यू-ट्यूब पर 4 वीडियो भी अपडेट किए हैं।  यूट्यूब चैनल को krafton Player Support नाम से देखा जा सकता है। इस चैनल पर आपको 300 सब्सक्राइबर भी देखने को मिलेंगे।वहीं, सामने आए वीडियो में आपको हाउ टू अनलिंक अकाउंट, डिलीट अकाउंट, यूजर रिपोर्टिंग जैसे कुछ फीचर्स बताए गए हैं।

यह भी पढ़ेंः PUBG Mobile 2.2 Update : पबजी मोबाइल में दो नए कैरेक्टर ‘Riley’ और ‘Sofia’ की एंट्री, गेम होगा रोमांचक

BGMI Unban Update

कंपनी ने सपोर्ट सेक्शन में किया अपडेट

कंपनी ने अपनी ऑफिशल वेबसाइट पर BGMI प्लेयर्स के लिए कुछ नए आर्टिकल भी अपडेट किए हैं। जिसमें सपोर्ट सेक्शन में अपडेट देखा जा सकता है। अपडेट के बाद प्लेयर्स के लिए यह सारे ऑप्शन खुल जाएंगे।

  • अपने सोशल मीडिया अकाउंट को गेम से कैसे अनलिंक करें 
  • अपने गेम अकाउंट को कैसे डिलीट करें
  • किसी भी खिलाड़ी को डिलीट या ब्लॉक/ अनब्लॉक कैसे करें
  • अपने  प्राइम और प्राइम प्लस सब्सक्रिप्शन को का रिफंड कैसे पाएं
  • किसी भी चीटर को गेम चैनल की मदद से सीधा रिपोर्ट करें 

बताते चलें कि इन अपडेट के माध्यम से लग रहा है कि BGMI गेम को जल्द ही वापस लाया जा सकता है। हालांकि गेम की वापसी हो या ना हो यह जरूर साफ हो गया है कि कंपनी चुपचाप इस गेम को लेकर एक्टिव है। 

यह भी पढ़ेंः PUBG Mobile 2.2 Update : पबजी मोबाइल में जल्द मिलेगा सप्लाई स्कैन फीचर, जानें अपकमिंग फीचर की डिटेल्स


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।

No posts to display