Call of Duty Mobile Season 8: हो जाइये तैयार 8 सितंबर को शुरू होगा नया सीजन, मिलेंगे धमाकेदार फीचर

Call of Duty Mobile Season 8 में नए Weapons, नई तरह की पोशाक और नए कैरक्टर्स सहित कई खास बातें सामने आएंगी।

Call of Duty: Mobile Season 8 - Train to Nowhere, Beginning 8 September
Call of Duty: Mobile Season 8

गेमिंग लवर्स के लिए एक बड़ी खबर सामने आ रही है। Call of Duty Mobile Game के नए सीजन का आगाज कब होगा इसे लेकर कंपनी ने जानकारी साफ कर दी है। कंपनी ने बताया है कि COD Mobile Season 8, 8 सितंबर से शुरू होने वाला है। इस नए सीजन में कई बदलाव किए गए हैं। जिसकी वजह से गेम खेलने का आनंद और भी बढ़ जाएगा। आपको बता दें कि Call of Duty के नए सीजन में नए Weapons, नई तरह की पोशाक और नए कैरक्टर्स भी सामने आएंगे। साथ ही यह मल्टीप्लेयर गेम आप को हिला देने वाला एक्सपीरियंस देगा। बता दें कि नए सीजन की शुरुआत 8 सितंबर को सुबह 5:30 बजे से की जाएगी। आइये, आपको इस पोस्ट में आगे कॉल ऑफ ड्यूटी मोबाइल सीजन 8 के बारे में डिटेल देते हैं।

Call of Duty Mobile Season 8 Train to Nowhere Beginning 8 September
Call of Duty Mobile Season 8

यह भी पढ़ेंः BGMI Ban Update : फिर से खेल पाएंगे BGMI ! मिल रहे वापसी के संकेत

मिलेगा नया एक्सप्रेस मैप

Call of Duty: Mobile Season 8 – Train to Nowhere में एक नया Express map फीचर भी जोड़ा जाएगा। इसमें Black Ops Cold War, नई टीम के ऑपरेशन, Spy Hunt की पेशकश होगी। गेम खेलते हुए बैटल रॉयल और मल्टीप्लेयर मैचों के दौरान खिलाड़ियों को खुफिया जानकारी हासिल करने के लिए सुराग जुटना होगा। इसके साथ ही गेम के लिए Battle Pass Subscription बड़ी एक्साइटिंग कम्युनिटी और कुछ सेलिब्रेशन एक्टिविटी भी होंगी। यानी कि यह सीजन सभी के लिए जबरदस्त होने वाले।

गेमर्स को मिल सकता है रिवार्ड

बताया गया है कि इस गेम को खेलने वाले यूजर्स 50 Battle Pass rewards  हासिल कर सकते हैं। इन बैटल पास रिवार्ड की मदद से यूजर्स को स्पाई थीम कंटेंट, नए ऑपरेशन, जैसे Misty, Undercover Agent, Adler – Dapper और नए वेपन खरीदने में मदद मिलेगी। इसके साथ ही गेम में नई Battle Royale class, Igniter नाम से सामने आएगी। यह भी बताया गया है कि लॉन्चिंग के दौरान Weapon Blueprints, Calling Cards, Charms, COD Points (CP) जैसी कई चीजें सामने आएंगी।

यहां देखें ट्रेलर:

यह भी पढ़ेंः PUBG Mobile NUSA map : जानें पबजी मोबाइल के नए NUSA map के फीचर्स


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।