Call of Duty Warzone Mobile: गेम के लिए प्री-रजिस्ट्रेशन शुरू, जानें रिलीज डेट और फीचर्स से जुड़ी पूरी डिटेल

लोकप्रिय बैटल रॉयल मोबाइल गेम्स (battle royale mobile games) की तरह हम उम्मीद कर सकते हैं कि वारजोन मोबाइल में खिलाड़ियों के एक्सपीरियंस को बढ़ाने वाले कई मोड होंगे।

Call of Duty Warzone Mobile Game

Call of Duty Warzone Mobile pre-registration: कॉल ऑफ ड्यूटी वारजोन मोबाइल गेम (Call of Duty Warzone Mobile game) अगले साल आईफोन और एंड्रॉयड स्मार्टफोन पर लॉन्च होने की उम्मीद है। इससे पहले कॉल ऑफ ड्यूटी (Call of Duty) फ्रैंचाइजी के पब्लिशर एक्टिविजन ने एंड्रॉयड यूजर्स के लिए बैटल रॉयल गेम का प्री-रजिस्ट्रेशन ओपन कर दिया है। इसका मतलब है कि यूजर्स गेम के लिए प्री-रजिस्टर करेंगे और वे पहले अपने स्मार्टफोन पर टाइटल को खेल सकेंगे। जब यह गेम आधिकारिक रूप से Google Play ऐप स्टोर पर उपलब्ध होगा, तब अपने आप इंस्टॉल हो जाएगा। प्री-रजिस्ट्रेशन जल्द ही आईओएस (IOS) यूजर्स के लिए भी लाइव होने की उम्मीद है।

Call of Duty Warzone Mobile Game

कॉल ऑफ ड्यूटी वारजोन (Call of Duty Warzone) 100 मिलियन से अधिक डाउनलोड के साथ सबसे लोकप्रिय पीसी गेम में से एक रहा है। अब गेम का मोबाइल वर्जन आपको चलते-फिरते गेम खेलने की आजादी देगा। हालांकि यूजर्स को ध्यान देना चाहिए कि डेवलपर एक्टिविजन पहले से ही एंड्रॉयड (Android) और आईओएस (ios) के लिए कॉल ऑफ ड्यूटी मोबाइल गेम (Season 8) पेश कर रहा है। हालांकि नए वर्जन कुछ अपग्रेड और सुविधाएं होंगी। नई कॉल ऑफ ड्यूटी वारजोन मोबाइल (Call of Duty Warzone Mobile) एक यूनिक कॉल ऑफ ड्यूटी: 120 लाइव खिलाड़ियों के लिए वारजोन अनुभव के साथ-साथ अपने पीसी एडिशन- कॉल ऑफ ड्यूटी वारजोन 2.0 और कॉल ऑफ ड्यूटी मॉडर्न वारफेयर II के साथ एक क्रॉस-प्रोग्रेशन की पेशकश करेगी।

यह भी पढ़ेंः PUBG Mobile 2.2 update full patch notes : नुसा मैप, गियर फ्रंट मोड के साथ मिलेंगे और भी बहुत कुछ, जानें पूरी डिटेल

Call of Duty Warzone Mobile Game

Call of Duty Warzone Mobile के लिए ऐसे करें प्री-रजिस्ट्रेशन

  • इसके लिए सबसे पहले गूगल प्ले स्टोर पर जाएं।
  • अब Call of Duty Warzone Mobile को सर्च करें।
  • इसके बाद यहां पर ग्रीन’pre-register’ बटन पर क्लिक करें।

हालांकि रजिस्ट्रेशन की आधिकारिक तारीख अभी भी सामने नहीं आई है, लेकिन यह 2023 के शुरुआती महीनों में डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध होने की उम्मीद है।

यह भी पढ़ेंः Garena Free Fire MAX: इन तीन तरीकों से जीत सकते हैं Free Diamonds

Call of Duty Warzone Mobile Game

Call of Duty Warzone Mobile Game के फीचर्स

कॉल ऑफ ड्यूटी वारजोन मोबाइल इसके पीसी वर्जन कॉल ऑफ ड्यूटी: वारजोन से प्रेरित होने की उम्मीद है। इसमें मैप्स, वेपन, व्हीकल आदि एक समान ही रहने की उम्मीद है। गेम में फर्स्ट पर्सन पर्सपेक्टिव (FPP) और थर्ड पर्सन पर्सपेक्टिव मोड दोनों होने की उम्मीद है। बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया (Battlegrounds Mobile India) पर बैन की स्थिति में सीओडी वारजोन मोबाइल भारत में खिलाड़ियों के लिए एक संभावित विकल्प हो सकता है। यह एपेक्स लीजेंड्स (Apex Legends) को टक्कर देगा, जो एक लोकप्रिय पीसी एफपीपी एक्शन टाइटल है, जिसे मई 2022 में स्मार्टफोन पर पेश किया गया था।

अन्य लोकप्रिय बैटल रॉयल मोबाइल गेम्स (battle royale mobile games) की तरह हम उम्मीद कर सकते हैं कि वारजोन मोबाइल में खिलाड़ियों के एक्सपीरियंस को बढ़ाने वाले कई मोड होंगे। यह COD वारजोन पीसी वर्जन से कुछ फीचर्स और मोड भी उधार ले सकता है, लेकिन इसकी पूरी जानकारी सामने नहीं आई है।

यह भी पढ़ेंः BGMI Unban Update : Krafton ला सकती है BGMI का नया ऐप! जानें पूरी डिटेल