Call of Duty Warzone Mobile: यहां देखें बेस्ट हथियारों की लिस्ट, हो जाएगी आपकी जीत पक्की

आपको जान कर खुशी होगी कि फिलहाल गेम अल्फा टेस्टिंग मोड पर है।

Call of Duty Warzone Mobile

अगर आप Call of Duty गेम खेलते हैं तो हम यहां आपके काम की बड़ी जानकारी ले कर आए हैं। बता दें कि हाल ही में Call of Duty Next Event के दौरान Activision और उनके साथी स्टूडियो ने कॉल ऑफ़ ड्यूटी के titles का खुलासा किया था। इसके साथ ही Devs ने Warzone Mobile के ग्लोबल रिलीज का भी ऐलान किया था। जो साल 2023 में होने वाला है। आपको जान कर खुशी होगी कि फिलहाल गेम अल्फा टेस्टिंग मोड पर है और देखा जा रहा है कि आगे ये किस तरह गेमर्स की पहली पसंद बनेगा। आइये, आगे आपको गेम और हथियारों की लिस्ट के बारे में डिटेल में बताते हैं।

यह भी पढ़ेंः Garena Free Fire MAX: फ्री डायमंड जीतना है आसान, बस करना होगा ये काम

यहां सोशल मीडिया लिंक पर देखें हथियारों की लिस्ट

बेहतर एक्सपीरियंस देने पर हो रहा है काम

गेम बनाने वाले सभी सॉफ्टवेयर डेवेलपर्स इस बात पर ध्यान दे रहे हैं कि यूजर्स को Warzone Mobile में शानदार मैकेनिक्स का अनुभव मिले। Call of Duty Warzone Mobile, डॉल्फ़िन डाइव मैकेनिज़्म के साथ स्लाइड कैंसिल फीचर को गेम में लाने वाला है। जबकि स्लाइड कैंसिल सुविधा खिलाड़ियों को गेम में परिस्तिथि के मुताबिक स्प्रिंट करने का मौका देती है। जिसकी मदद से यूजर्स धीरे और तेज आगे बढ़ने में सफल होते हैं। वहीं, गेम का प्री-रजिस्टर फीचर फिलहाल सिर्फ एंड्रॉयड यूजर्स के लिए ही उपलब्ध है। IOS डिवाइस यूजर्स के लिए डेवलपर्स ने अभी तक कोई जानकारी नहीं दी है। अब इसके लिए थोड़ा इंतजार करना होगा जिसके बाद कई और बातें भी सामने आ सकती हैं।

बताते चलें कि अब आप कॉल ऑफ़ ड्यूटी वारज़ोन मोबाइल में जबरदस्त गेम मैकेनिज्म, फीचर्स, मैप्स और मोड्स का अनुभव करने के लिए तैयार हो सकते हैं। 

यह भी पढ़ेंः Free Fire OB36 Update APK Download: आ गया नया अपडेट, जानें फीचर्स, डाउनलोड और रिवॉर्ड की पूरी डिटेल


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।