Clash of Clans Town Hall 15 update : एंड्रॉयड और आईओएस पर ऐसे करें गेम अपडेट, जानें ये टिप्स

नए Clash of Clans Town Hall 15 update में हीरो पेट्स, डिफेंस और इलेक्ट्रो टाइटन की ट्रूप सहित कई अन्य खास बदलाव देखने को मिल रहे हैं।

Clash of Clans Town Hall 15 update
Town Hall 15 update

Clash of Clans Town Hall 15 update : Clash of Clans गेम का अक्टूबर 2022 अपडेट आधिकारिक तौर पर सामने आ गया है। एक हफ्ते के इंतजार के बाद सुपरसेल ने आखिरकार नए Town Hall 15 update को पेश कर दिया है। आपको बता दें कि नए अपडेट में हीरो पेट्स, डिफेंस और इलेक्ट्रो टाइटन की ट्रूप सहित कई अन्य खास बदलाव देखने को मिल रहे हैं। वहीं अपडेट में बेहद खास बैरक में भी बदलाव लाया गया है। सभी बैरक और डार्क बैरक को अब क्रमशः एक ही बैरक और डार्क बैरक में जोड़ दिया गया है। अगर आप भी Town Hall 15 अपडेट को डाउनलोड करना चाहते हैं, तो आगे हम पोस्ट में डिटेल जानकारी दे रहे हैं।

सभी गेमर्स को बता दें कि अगर अपने अब तक टाउन हॉल 15 अपडेट को डाउनलोड नहीं किया है, तो आप ऐप स्टोर पर जाकर आसानी से अपडेट हासिल कर सकते हैं।

Clash of Clans Town Hall 15 update को कैसे करें डाउनलोड

अगर आप एंड्रॉइड डिवाइस पर क्लैश ऑफ क्लांस के अक्टूबर अपडेट को डाउनलोड करना चाहते हैं, तो इसके लिए Google Play Store पर जाना होगा। डाउनलोड को पूरा करने के लिए आप नीचे दिए गए स्टेप्स को फॉलो करें।

  • Google Play Store एप्लीकेशन ओपन करें और ‘क्लैश ऑफ क्लंस’ गेम सर्च करें, जब गेम शो होगा तो आपको उस पर क्लिक करना होगा।
  • टाउन हॉल 15 अपडेट के लिए ‘अपडेट’ बटन पर क्लिक करें। यदि आपके पास पुराना गेम उपलब्ध नहीं है, तो आप गेम को स्वयं प्राप्त करने के लिए ‘इंस्टॉल’ बटन पर क्लिक कर सकते हैं।

यदि आपके पास आईओएस डिवाइस है, तो ऐपल ऐप स्टोर के जरिए क्लैश ऑफ क्लांस का नया अपडेट डाउनलोड किया जा सकता है। इसके लिए नीचे दिए गए स्टेप्स को फॉलो करें।

  • अपने आईओएस डिवाइस पर ऐप्पल ऐप स्टोर ओपन करते हुए गेम को सर्च करें।
  • गेम के नए अपडेट को हासिल करने के लिए ‘अपडेट’ बटन पर क्लिक करें।

आखिर में बताते चलें कि जब आप सही तरके से डाउनलोड पूरा कर लेंगे तो टाउन हॉल 15 अपडेट की सभी नई सुविधाओं का मजा उठा पाएंगे। एक जरूरी बात ये भी समझ लें कि यह गेम साइज के मामले में बड़ा है। ऐसे में ध्यान दें कि आपके फोन में पर्याप्त स्टोरेज मौजूद हो। 

यह भी पढ़ेंः BGMI Ban Updates : बीजीएमआई की वापसी की उम्मीदें बढ़ीं, मगर कब तक होगी वापसी, जानें यहां

Clash of Clans October update

यह भी पढ़ेंः BGMI 2.2 Update OBB Download Links : इंटरनेट पर मौजूद बीजीएमआई 2.2 अपडेट लिंक फेक हैं या रियल, जानें यहां


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।