CoD Mobile Season 10 Leaks: नए अपडेट में ताबड़तोड़ वेपन और मैप्स के साथ मिलेगा बहुत कुछ, जानें ये खास डिटेल्स

Call of Duty Mobile का Season 10 कुछ ही दिनों में सामने आ सकता है। इस रिलीज में यूजर्स को तगड़ा अनुभव होने वाला है।

CoD Mobile Season 10
CoD Mobile Season 10

CoD Mobile Season 10 Leaks: अगर आप Call of Duty Mobile  गेम खेलते हैं तो आपको बता दें कि इस गेम के लिए एक नया अपडेट आने वाला है। जिसकी मदद से आप को नए वेपंस, मैप्स और कई अन्य चीजें देखने को मिलेंगी। बताया जा रहा है कि Call of Duty Mobile का Season 10 कुछ ही दिनों में सामने आ सकता है। इस रिलीज में यूजर्स को तगड़ा अनुभव होने वाला है। नए सीजन को लेकर डाटा माइनर ने बताया है कि इस सीजन की खास बात यह होगी कि इसमें Flying warship जुड़ने वाली है। जिससे खेल का मजा दुगना हो जाएगा। आइए, आगे आपको आने वाले सीजन के बारे में डिटेल जानकारी देते हैं।

यह भी पढ़ेंः BGMI 2.0 launch Trailer : जानें बीजीएमआई लॉन्च ट्रेलर की क्या है सच्चाई?

CoD Mobile Season 10 Release Date

जानकारी के लिए बता दें कि कॉल ऑफ ड्यूटी गेम में हर दूसरे महीने में कुछ नए बदलाव किए जाते हैं, इसमें न्यू कंटेंट भी जोड़ा जाता है। जिसकी वजह से गेमर्स इस गेम से हमेशा जुड़े रहते हैं। अगर आगामी कॉल ऑफ ड्यूटी मोबाइल सीजन 10 की बात करें तो इसे 7 से 14 दिसंबर के बीच अपडेट किया जा सकता है। यानी गेम में मिलने वाले नए अपडेट जैसे मैप्स और अन्य वॉरशिप को लेकर भी जानकारी जल्द ही सामने आ सकती है।

यह भी पढ़ेंः BGMI Name Symbol List : बीजीएमआई के ये हैं बेस्ट स्टाइलिश Name Symbols, देखें लिस्ट

CODM New Flying Warship

एक खास बात जो अब तक के लीक में सामने आई है कि कॉल ऑफ ड्यूटी मोबाइल गेम में Flying Warship को जोड़ा जा रहा है। इसके साथ ही गेम को 3 साल भी पूरे होने वाले हैं, जिसके चलते कंपनी इस खास मौके पर यूजर्स को कुछ अलग दे सकती है। वहीं, Flying Warship को लेकर यूट्यूब पर कई गेमिंग विशेषज्ञों ने इसका जिक्र किया है। साथ ही Flying Warship के बारे में डिटेल वीडियो में पेश किया है। हालांकि फिलहाल वॉरशिप की ताकत के बारे में खुलासा नहीं हुआ है। अब देखना यह है कि आने वाले दिनों में इस गेम को लेकर क्या कुछ निकल कर सामने आता है।
यह भी पढ़ेंः BGMI 2.3 Update : क्या बीजीएमआई में आएगा नया अपडेट, जानें क्या है संभावना


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।

No posts to display