CoD Mobile Season 8: सीओडी सीजन 8 की रिलीज डेट, बैटल पास की डिटेल आई सामने, जानें क्या होगा खास

CoD Mobile Season 8 को लेकर सोशल मीडिया पर सामने आई पोस्ट में एक इंक्रिप्टेड मैसेज नजर आ रहा है।

CoD Mobile Season 8

गेमिंग के शौकीन लोगों के लिए एक शानदार खबर सामने आई है। बता दें कि बेहद चर्चित गेम  Call of Duty Mobile Season 7 का अंत लगभग होने वाला है। अब सभी खिलाड़ी आने वाले CoD Mobile Season 8 के लिए उत्साहित हैं। इसे लेकर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक खबर सामने आई है। जिसमें Call of Duty से जोड़ी रिलीज डेट और Battle pass, यहां तक कि इससे भी कहीं ज्यादा इंफॉर्मेशन सामने आई है। सोशल मीडिया पर सामने आई पोस्ट में एक इंक्रिप्टेड मैसेज नजर आ रहा है। जिस को डिकोड करने के बाद पता चल चुका है कि इस गेम का अगला सीजन कब रिलीज होगा। वहीं, गेम में क्या नयापन होगा, यह भी सामने आया है। आइये, आपको इस पोस्ट में आगे डिटेल जानकारी देते हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि सोशल मीडिया पर सामने आए पोस्ट में कॉल ऑफ ड्यूटी मोबाइल सीजन 8 का Morse code और रिलीज डेट सामने आई है। बताया गया है कि कॉल ऑफ ड्यूटी मोबाइल सीजन 8, 31 अगस्त 2022 को शुरू होगा। सीजन की शुरुआत सुबह 10:00 बजे से की जाएगी। इस नए सीजन में नए map ‘Express’ की पेशकश की जाएगी।

कॉल ऑफ ड्यूटी गेम को लेकर यह भी बताया गया है कि इस नए सीजन में एक नई क्लास जुड़ने वाली है, जिसे न्यू बैटल रॉयल क्लास कहां जा रहा है जिसमें Igniter Class भी आने की उम्मीद है। इसके साथ ही इसमें नए वेपन्स के साथ गेम खेलने कभी मौका मिलेगा। इसमें हायर रेजिस्टेंस और एक्सप्लोसिव डैमेज करने का विकल्प भी दिया जाएगा। जिसकी मदद से नेगेटिव स्टेटस में भी कमी आएगी।

बताते चलें कि फिलहाल सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से यही जानकारी सामने आई है आने वाले कुछ समय में और भी जानकारी सामने आ सकती है।


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।