FIFA 23: अगले हफ्ते EA Sports में मिलेगा FIFA World Cup Mode, आप भी जीत पाएंगे ट्रॉफी

आपको FIFA World Cup Mode में पूरी तरह वही मजा मिलेगा। जो दुबई में होने वाले FIFA 23 में देखने को मिलेगा।

EA Sports fifa 23
EA Sports fifa 23

FIFA 23: अगर आप Football गेम को पसंद करते हैं, तो आपको यह पता होगा कि आने वाले 20 नवंबर को FIFA World Cup 2023 शुरू होने वाला है। इस खास मौके को देखते हुए गेम निर्माता EA Sports भी अगले हफ्ते FIFA World Cup Mode जोड़ने वाला है। बताया जा रहा है कि फीफा वर्ल्ड कप मोड के दौरान गेमर्स अपने दोस्तों और कंप्यूटर लैपटॉप पर मौजूद टीम के साथ इस गेम का आनंद ले सकते हैं। आपको इस गेम में पूरी तरह वही मजा मिलेगा, जो दुबई में होने वाले FIFA 23 में देखने को मिलेगा। यहां तक कि आप इस गेम में ट्रॉफी भी जीत सकते हैं। इसके लिए आपको पूरा टूर्नामेंट खेलना होगा। टूर्नामेंट में आपको फर्स्ट स्टेज ग्रुप से लेकर फाइनल तक पहुंचने के लिए कड़ी मेहनत भी करनी होगी। आइए, आगे आपको फीफा वर्ल्ड कप 2023 मोड के बारे में डिटेल में बताते हैं।

FIFA World Cup Tournaments

बता दें कि EA Sports के फीफा वर्ल्ड कप मोड में यूजर्स को एक अलग तरह का माहौल देखने को मिलेगा। इसमें खिलाड़ी अपनी टीम को कस्टमाइज भी कर पाएंगे। इसमें जिन नेशनल टीम ने साल 2022 में क्वालीफाई नहीं किया था। उन्हें भी कस्टमाइज किया जा सकता है। खास बात यह है कि जिस तरह से सेमीफाइनल Al Bayt और फाइनल Lusail में खेला जाएगा। गेम मोड में आपको वैसा ही माहौल और ग्राफिक्स देखने को मिलेगा।

यह भी पढ़ेंः BGMI Lite Release Date : क्या भारत में लॉन्च होगा बीजीएमआई लाइट, जानें क्या है खबर

FIFA 23 Online Tournament

ऑनलाइन टूर्नामेंट में आप अन्य फीफा विश्व कप खिलाड़ियों के खिलाफ कॉम्पिटिशन कर सकते हैं। फीफा 2023 में भाग ले रही किसी भी अंतरराष्ट्रीय टीम को चुन सकते हैं और ट्रॉफी को जीत सकते हैं। इसके लिए आपको नॉकआउट से लेकर 4 ऑनलाइन टीमों को हराना होगा। आपको यह भी बता दें कि ऑनलाइन टूर्नामेंट क्रॉस प्ले समान जनरेशन प्लेटफार्म पर भी उपलब्ध होगा।

FIFA World Cup Live

आखिर में बताते चलें कि 20 नवंबर को फीफा वर्ल्ड कप 2023 की शुरुआत होगी। जहां गेम के नतीजे सामने आते ही फीफा वर्ल्ड कप लाइव मोड को ग्रुप और नॉकआउट स्टेज के दौरान अपडेट मिलेगा, यानी कि 21 नवंबर से आप टूर्नामेंट के अंदर अपनी पसंदीदा टीम की निगरानी भी कर सकेंगे। इसके साथ ही तीन अलग-अलग तरीकों से गेम भी खेल पाएंगे।

यह भी पढ़ेंः BGMI 2.3 Update : क्या बीजीएमआई में आएगा नया अपडेट, जानें क्या है संभावना


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।