Free Fire MAX Diwali Events : जानें अपकमिंग इवेंट, डेट, रिवॉर्ड की पूरी डिटेल

दिवाली देश में सबसे अधिक मनाए जाने वाले सांस्कृतिक कार्यक्रमों में से एक है। हर साल अलग-अलग इवेंट के माध्यम से डेवलपर कई इन-गेम रिवॉर्ड लेकर आते हैं। जानिए अपकमिंग इवेंट की पूरी डिटेल...

Free Fire MAX Diwali Events

Free Fire MAX Diwali Events: गरेना (Garena) ने इस साल दिवाली पर लाइट फिस्ट कैंपेन (Light Fist Campaign) की शुरुआत की है। इस मौके पर ढेरों इवेंट होने के साथ आपके पास रिवॉर्ड जीतने का भी शानदार मौका है। दिवाली देश में सबसे अधिक मनाए जाने वाले सांस्कृतिक कार्यक्रमों में से एक है। हर साल अलग-अलग इवेंट के माध्यम से डेवलपर कई इन-गेम रिवॉर्ड लेकर आते हैं। प्लेयर आम रिवॉर्ड के अलावा, बंडल, इमोट्स, गन स्किन्स, ग्लू वॉल स्किन्स जैसे बहुत सारे रिवॉर्ड प्राप्त कर सकते हैं। हालांकि कैंपेन पहले से ही लाइव है और 28 अक्टूबर 2022 तक जारी रहेगा।

Free Fire MAX Diwali Events

गरेना फ्री फायर मैक्स (Free Fire MAX) पर अपकमिंग इवेंट कुछ इस प्रकार हैं…

क्रिमिनल रॉयल: 12 अक्टूबर
M4A1 ईवो गन रिटर्न : 15 अक्टूबर
दिवाली पास: 18 अक्टूबर
गिफ्ट ऑफ लाइट: 20 अक्टूबर
लाइट रोयाल : 21 अक्टूबर
100 प्रतिशत टॉप-अप इवेंट : 24 अक्टूबर

यह भी पढ़ेंः PUBG Mobile Lite 0.23.1 Update : पबजी मोबाइल लाइट के इस अपडेट को ऐसे करें डाउनलोड

Free Fire Light Fest Event Calendar

गैदर द लाइट इवेंटः यह कैंपेन 7 अक्टूबर, 2022 को शुरू हुआ और पूरे कैंपेन के दौरान उपलब्ध रहेगा।
फाइद द डार्कनेस : यह कैंपेन 14 अक्टूबर से शुरू होगा और 28 अक्टूबर तक उपलब्ध रहेगा। (इस इवेंट में रोरिंग नाइट बंडल उपलब्ध होगा)।
मैजिक क्यूब चैलेंज: यह 14 अक्टूबर से शुरू होगा और 28 अक्टूबर तक उपलब्ध रहेगा। (डेली मिशन)।
24 अक्टूबर हाइलाइट्स : 4 एचआर चैलेंज, प्ले-वाउचर, गन स्किन पीक डे पर उपलब्ध होंगे।
लाइट फेस्ट पार्टीः यह 24 अक्टूबर से शुरू होगी और 28 अक्टूबर तक उपलब्ध रहेगी। गेमर्स को एक प्रसिद्ध ग्लू वॉल स्किन हासिल करने के लिए मिशन पूरा करना होगा।

यह भी पढ़ेंः BGMI Lite Release Date : बीजीएमआई लाइट को लेकर क्या हैं संभावनाएं, कब होगी रिलीज, जानें डिटेल


अमित कुमार निधि का नाम आपने दैनिक जागरण न्यूज पेपर में अक्सर पढ़ा होगा। जागरण में कई सालों तक इन्होंने कंज्यूमर और टेक्नोलॉजी पन्ना को संभाला और अब माय स्मार्ट प्राइस में एसोसिएट एडिटर के रूप में कार्यरत हैं। अमित को डिजिटल टेक्नोलॉजी के साथ रिसर्च काफी पसंद है। यही वजह है कि इनके फीचर आर्टिकल लगभग सभी बड़े मीडिया हाउस में पब्लिश होते रहे हैं। अपने 16 सालों के लंबे अनुभव में अमित ने लगभग हर तरह के आर्टिकल लिखे हैं जिनमें टेक्नोलॉजी के अलावा ट्रैवलॉग, एजुकेशन और बिजनेस लेख आदि शामिल हैं।

No posts to display