Free Fire MAX OB36 Update : एडवांस सर्वर एपीके रिलीज डेट, डाउनलोड के बारे में जानें सबकुछ

Free Fire MAX OB36 अपडेट 14 सितंबर, 2022 से उपलब्ध होगा। जानें इससे जुड़े फीचर्स...

Free Fire MAX OB36 Update

Free Fire MAX OB36 Update : गरेना फ्री फायर मैक्स (Garena Free Fire Max) बेहद लोकप्रिय मल्टीप्लेयर बैटल रॉयल गेम है। बता दें कि Free Fire Max का नया अपडेट हमेशा प्लेयर को आकर्षित करता है। इसलिए अपकमिंग एडवांस सर्वर (Advance Server) के लिए खिलाड़ियों में अभी से काफी उत्साह देखा जा रहा है। एडवांस सर्वर (Advance Server) की आधिकारिक रिलीज डेट 14 सितंबर, 2022 है। डेवलपर्स ने आधिकारिक तौर पर रिलीज डेट के साथ इससे संबंधित अन्य जानकारियां भी साझा की हैं। आइए जान लेते हैं फ्री फायर OB36 एडवांस सर्वर एपीके (Free Fire OB36 Advance Server apk) के बारे में सबकुछ…

Free Fire MAX OB36 Advance Server

फ्री फायर मैक्स OB36 एडवांस सर्वर की बात करें, तो हर बार अपडेट जारी करने से पहले डेवलपर्स सलेक्टेड यूजर्स की प्रतिक्रिया जानने के लिए एडवांस सर्वर को शामिल करते हैं। बता दें कि ओरिजिनल अपडेट के जारी होने से दो सप्ताह पहले एडवांस सर्वर एक्टिव हो जाता है। डेवलपर्स ने पहले ही सर्वर की रिलीज की तारीख का खुलासा कर दिया है। इसकी शुरुआत 1 सितंबर से होगी और सर्वर 9 सितंबर को समाप्त हो जाएगा। कहा जा रहा है कि Free Fire MAX OB36 अपडेट 14 सितंबर, 2022 से उपलब्ध होगा।

यह भी पढ़ेंः PUBG Mobile 2.2 Update : नए अपडेट में मिलेंगे गियर फ्रंट मोड के साथ नए मैप भी, जानें पूरी डिटेल

Free Fire MAX OB36 Update

OB36 Advance Server को कैसे करें डाउनलोड

आपको बता दें कि 1 सितंबर से 9 सितंबर, 2022 के बीच एक्टिवेशन कोड वाले यूजर्स गेम से जुड़े लेटेस्ट फीचर को टेस्ट कर सकते हैं। इतना ही नहीं, वे किसी भी बग या गड़बड़ की रिपोर्ट करने में भी सक्षम होंगे। सक्सेसफुल रिपोर्ट करने पर वे मुफ्त में डायमंड भी जीत सकते हैं।

  • OB36 Advance Server को डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले खिलाड़ियों को आधिकारिक फ्री फायर एडवांस सर्वर वेबसाइट खोलनी होगी या फिर इस लिंक https://ff-advance.ff.garena.com/ पर क्लिक करना होगा।
  • इसके बाद खिलाड़ियों को उस अकाउंट का उपयोग करके साइन इन करना चाहिए, जिसका उपयोग उन्होंने पहले क्लाइंट साइन अप करने के लिए किया था। आप फेसबुक या फिर गूगल के जरिए भी साइन इन कर सकते हैं।
  • अब डाउनलोड शुरू करने के लिए स्क्रीन के सेंटर में एपीके डाउनलोड (APK download) के विकल्प पर क्लिक कर सकते हैं। एपीके फाइल डाउनलोड करने से पहले खिलाड़ियों को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि उनके डिवाइस में इंस्टॉलेशन के लिए पर्याप्त स्टोरेज स्पेस है या नहीं।
  • एक बार डाउनलोड पूरा हो जाने के बाद यूजर्स सेटिंग में Install from Unknown Source विकल्प को इनेबल कर फाइल को इंस्टॉल कर सकते हैं।
  • इसके बाद अंत में वे गेम को ओपन कर सकते हैं और गेस्ट के रूप में साइन इन कर सकते हैं। जैसा कि पहले उल्लेख किया गया है कि गेमर्स को एक्टिवेशन कोड प्रदान करना होगा।

यदि खिलाड़ियों को इंस्टॉलेशन प्रक्रिया के दौरान कोई त्रुटि यानी एरर मिलती है, तो वे एपीके फाइल को फिर से डाउनलोड कर सकते हैं और इंस्टॉलेशन के साथ आगे बढ़ सकते हैं। इस बीच एपीके डाउनलोड (APK download) सभी यूजर्स के लिए खुला रहेगा। हालांकि केवल Activation Code वाले यूजर्स ही इसमें एंट्री कर सकते हैं। अगर आपके पास Activation Code नहीं है, तो फिर फाइनल अपडेट का इंतजार करना होगा।

यह भी पढ़ेंः BGMI Ban Update : जल्द हो सकती है BGMI की वापसी! जानें क्या है खबर