PUBG Mobile 2.1 Update : कैसे डाउनलोड और इंस्टॉल करें पबजी मोबाइल 2.1 अपडेट का Apk

PUBG मोबाइल ने गेम में 2.1 अपडेट को जारी करना शुरू कर दिया है। Tencent ने पुष्टि की कि गेम सर्विस के लिए कोई डाउनटाइम नहीं होगा।

PUBG Mobile 2.1 Update

PUBG Mobile 2.1 Update: PUBG Mobile ने कभी भी अपने यूजर्स को फीचर्स और अपडेट के मामले में निराश नहीं किया है। Tencent ने आज PUBG Mobile 2.1 अपडेट जारी कर दिया है। PUBG मोबाइल का लेटेस्ट 2.1 अपडेट आज लाइव हो गया है। इसमें आपको एक नया मोड, नया वैपन और बहुत कुछ मिलता है। एंड्रॉयड यूजर्स इस गेम को सीधे गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं। यदि आप डाउनलोड करने में किसी भी समस्या का सामना कर रहे हैं, तो PUBG Mobile 2.1 के एपीके को डाउनलोड करने के लिए इन स्टेप को फॉलो कर सकते हैं।

कैसे डाउनलोड करें PUBG मोबाइल का लेटेस्ट Apk

अपने Android डिवाइस में PUBG मोबाइल के लेटेस्ट वर्जन को डाउनलोड और इंस्टॉल करने के लिए प्लेयर्स को नीचे दिए गए स्टेप को फॉलो करना होगा।

  • इंस्टॉलेशन प्रक्रिया शुरू करने के लिए गेमर्स को https://pubgmobile.live/apk लिंक से एपीके फाइल डाउनलोड करनी होगी।
  • एपीके फाइल डाउनलोड करने के बाद प्लेयर्स को Install from unknown source को इनेबल करना होगा।
  • इसके बाद अपने डिवाइस पर डाउनलोड की गई एपीके फाइल का पता लगाएं और इंस्टॉल करें।
  • इंस्टॉल करने के बाद गेम को ओपन करें और सभी आवश्यक रिसोर्स जैसे कि मैप, ग्राफिक रिसोर्स पैक आदि को डाउनलोड करें। एक बार प्रक्रिया समाप्त हो जाने के बाद प्लेयर खेल को फिर से शुरू कर सकते हैं और बैटल फील्ड में Ancient secret mode का आनंद ले सकते हैं।

    यह भी पढ़ेंः BGMI 2.1 Update : बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया में मिलेंगे कमाल के नए फीचर्स, बदल जाएगा आपका गेम

PUBG Mobile 2.1 update

PUBG मोबाइल ने गेम में 2.1 अपडेट को जारी करना शुरू कर दिया है। Tencent ने पुष्टि की कि गेम सर्विस के लिए कोई डाउनटाइम नहीं होगा। खिलाड़ी अब अपने गेम को अपडेट कर सकते हैं और 3,000 बीपी, 100 एजी और एक वाइल्ड रेव हेलमेट (3डी) प्राप्त कर सकते हैं। गेम में अपडेट रिवॉर्ड पाने के लिए यूजर्स को 12 जुलाई से 17 जुलाई (UTC +0) के बीच गेम को अपडेट करना होगा।

बिल्कुल नया अपडेट PUBG मोबाइल में एक नया थीम मोड ‘Ancient Secret: Arise’ लेकर आता है। बैटल ग्राउंड में तैरते Emperor Temple के रहस्यों को एक्सप्लोर कर सकते हैं। 2.1 अपडेट BLACKPINK का पहला ग्लोबल वर्चुअल कॉन्सर्ट भी लाता है, जो इस महीने के अंत में PUBG मोबाइल पर होगा। Tencent ने एक नया ओवरहॉल्ड चैट फीचर पेश किया है, जहां प्लेयर एक टैप से चैट कर सकते हैं और दोस्तों के साथ रियल-टाइम वॉयस चैट का आनंद ले सकते हैं। आपको बता दें कि पबजी गेम भारत में बैन है।

यह भी पढ़ेंः PUBG Mobile 2.1 Update : पबजी के नए अपडेट में Ancient Secret mode की होगी वापसी, जानें फीचर्स की पूरी डिटेल


अमित कुमार निधि का नाम आपने दैनिक जागरण न्यूज पेपर में अक्सर पढ़ा होगा। जागरण में कई सालों तक इन्होंने कंज्यूमर और टेक्नोलॉजी पन्ना को संभाला और अब माय स्मार्ट प्राइस में एसोसिएट एडिटर के रूप में कार्यरत हैं। अमित को डिजिटल टेक्नोलॉजी के साथ रिसर्च काफी पसंद है। यही वजह है कि इनके फीचर आर्टिकल लगभग सभी बड़े मीडिया हाउस में पब्लिश होते रहे हैं। अपने 16 सालों के लंबे अनुभव में अमित ने लगभग हर तरह के आर्टिकल लिखे हैं जिनमें टेक्नोलॉजी के अलावा ट्रैवलॉग, एजुकेशन और बिजनेस लेख आदि शामिल हैं।

No posts to display