PUBG Mobile 2.2 beta : जानें कैसे डाउनलोड करें पबजी मोबाइल 2.2 बीटा एपीके

डेवलपर्स ने लेटेस्ट बीटा वर्जन के लिए एपीके फाइल (APK file) जारी की है। अगर आप भी पबजी मोबाइल 2.2 बीटा को डाउनलोड और इंस्टॉल करना चाहते हैं, तो इन स्टेप को फॉलो कर सकते हैं:

PUBG Mobile 2.2 beta

PUBG Mobile 2.2 beta: पबजी मोबाइल (PUBG Mobile) यूजर्स के लिए अच्छी खबर है। हाल ही में PUBG Mobile 2.2 बीटा लाइव हुआ है। हर अपडेट के साथ यूजर्स को कुछ-न-कुछ नया मिलता है। हालांकि किसी भी अपडेट से पहले प्लेयर के पास बीटा स्टेज के दौरान फीचर्स को टेस्ट करने का पूरा मौका होता है। इससे गेम-ब्रेकिंग बग को खत्म करने में भी मदद मिलती है। PUBG Mobile 2.2 beta की बात करें, तो इसमें यूजर्स को नया मैप्स और मोड मिलता है, जो इस गेम को और दिलचस्प बनाता है।

PUBG Mobile 2.2 beta को कैसे करें डाउनलोड

डेवलपर्स ने लेटेस्ट बीटा वर्जन के लिए एपीके फाइल (APK file) जारी की है। अगर आप भी पबजी मोबाइल 2.2 बीटा को डाउनलोड और इंस्टॉल करना चाहते हैं, तो इन स्टेप को फॉलो कर सकते हैं:

  • सबसे पहले PUBG Mobile 2.2 beta एपीके को डाउनलोड करने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर सकते हैं।
  • Android (x32) APK के लिए आपको https://web.gpubgm.com/m/download_android.html पर क्लिक करना होगा। इस फाइल का साइज 653 MB है।
  • Android (x64) APK के लिए आपको https://web.gpubgm.com/m/download_android_1.html पर क्लिक करना होगा। इस फाइल का साइज 738 MB है।
    हालांकि यूजर्स को इन एपीके को डाउनलोड और इंस्टॉल करने से पहले देख लेना चाहिए कि उनके डिवाइस में पर्याप्त स्पेस है या नहीं। इसके अलावा, क्लाइंट तक पहुंचने से पहले उन्हें एक अतिरिक्त रिसोर्स पैक डाउनलोड करना होगा।
  • वेबपेज पर जाने के बाद आपको एपीके फाइल डाउनलोड शुरू करने के लिए Download Android Version पर क्लिक करना होगा।
  • एक बार जब गेमर्स एपीके को सफलतापूर्वक डाउनलोड कर लेते हैं, तो वे डिवाइस की सेटिंग में जा सकते हैं और अपने डिवाइस पर Install from Unknown Sources विकल्प पर टॉगल कर सकते हैं। यदि वे पहले इसे इनेबल कर चुके हैं तो फिर अगले स्टेज पर जा सकते हैं। अगर यूजर्स चाहें, तो अपने डिवाइस पर पुराने वर्जन को अनइंस्टॉल कर सकते हैं।
  • इसके बाद प्लेयर अपने डिवाइस पर फाइल को सर्च कर PUBG मोबाइल 2.2 बीटा इंस्टॉल कर सकते हैं। वे गेम लॉन्च कर सकते हैं और पसंदीदा रिसोर्स पैक डाउनलोड कर सकते हैं। लो-स्पेक रिसोर्स पैक 352.5 एमबी और एमबीएचडी रिसोर्स पैक 661.5 एमबी का है। हालांकि इन पैक का साइज थोड़ा भिन्न हो सकता है।
  • यूजर अपने फोन पर 2.2 बीटा तक पहुंचने के लिए गेस्ट के रूप में साइन इन कर सकते हैं।

    यह भी पढ़ेंः PUBG: New State के जानें ये टॉप फीचर्स, मिस नहीं करेंगे BGMI
PUBG Mobile 2.1 Update

PUBG Mobile 2.2 beta के फीचर्स

लेटेस्ट पबजी मोबाइल 2.2 बीटा में एक नया 1×1 किमी Nusa map को शामिल किया गया है। यह प्रचुर आपूर्ति वाला एक उष्णकटिबंधीय पर्यटन द्वीप है। इसका उद्देश्य खिलाड़ियों को एक रोमांचक अनुभव देना है, जिसमें खेल का समय मौजूदा लिविक मैप से भी आठ मिनट कम है। इसमें एक नया गियर फ्रंट-थीम वाला गेम मोड भी है, जिसमें एक नया स्किल सिस्टम और फ्रेश कंटेंट हैं।

नोट: PUBG मोबाइल पर सरकार द्वारा बैन लगाया गया है। इसलिए भारतीय गेमर्स को बैटल रॉयल टाइटल या इसके बीटा वर्जन को डाउनलोड करने या खेलने से बचना चाहिए।

यह भी पढ़ेंः BGMI Name Symbol List : BGMI के लिए देखें 100 से ज्यादा स्टाइलिश Name Symbols की लिस्ट, भीड़ में दिखेंगे अलग