IND vs PAK Asia Cup 2022 LIVE : आज एशिया कप में भिड़ेंगे इंडिया और पाकिस्तान, ऐसे देखें फ्री

भारत बनाम पाकिस्तान एशिया कप 2022 का मैच आज (4 सितंबर) भारतीय समय के अनुसार शाम के 7.30 बजे दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा।

IND vs PAK Asia Cup 2022

IND vs PAK Asia Cup 2022 LIVE : भारत और पाकिस्तान एक बार फिर एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) में दूसरी बार एक-दूसरे का सामना करने के लिए तैयार हैं। पहला मैच दोनों देशों के लिए बेहद रोमांचक था। यह पता नहीं था कि आखिरी तीन गेंदों तक कौन मैच जीतेगा। हालांकि मैन ऑफ द मैच हार्दिक पांड्या ने लॉन्ग-ऑन बाउंड्री पर एक सुंदर छक्का लगाकर टीम को जीत दिलाई।

हालांकि पाकिस्तान के पास अब बदला लेने का मौका है, क्योंकि एशिया कप 2022 के सुपर 4 राउंड में दोनों टीमें एक-दूसरे से भिड़ेंगी। यह मैच तय करेगा कि टूर्नामेंट में कौन आगे जाएगा और कौन खाली हाथ घर वापस जाएगा। इसलिए यदि आप अपने टीवी पर भारत बनाम पाकिस्तान एशिया कप 2022 (India vs Pakistan Asia Cup 2022) सुपर 4 मैच का इंतजार कर रहे हैं और यह नहीं जानते कि इसका प्रसारण कहां किया जाएगा, तो चिंता न करें! आइए हम आपको बताते हैं कहां देख सकते हैं India vs Pakistan का आज का क्रिकेट मैच…

यह भी पढ़ेंः India vs Pakistan Dream11 Prediction: एशिया कप 2022 में ड्रीम 11 के लिए कैसी होनी चाहिए टीम

India vs Pakistan Asia Cup 2022

भारत बनाम पाकिस्तान एशिया कप 2022 का मैच आज भारतीय समय के अनुसार शाम के 7.30 बजे दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा। भारत और पाकिस्तान के बीच मैच का प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर किया जाएगा और डिज्नी+ हॉटस्टार ऐप पर स्ट्रीम किया जाएगा। स्टार स्पोर्ट्स के पास 2023 तक महत्वपूर्ण आईसीसी आयोजनों के वैश्विक अधिकार हैं। इसके अलावा, कंपनी ने हाल ही में 2027 तक प्रमुख आईसीसी टूर्नामेंटों के डिजिटल और टीवी अधिकार जीते हैं। इसके अलावा, आप डीडी स्पोर्ट्स पर भी भारत बनाम पाकिस्तान मैच देख सकते हैं। डीडी स्पोर्ट्स फ्री डिश और ओटीटी प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध होगा, लेकिन मैच स्टैंडर्ड डीटीएच प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध नहीं होगा। इसका मतलब है कि आप भारत बनाम पाकिस्तान सुपर 4 मैच को विभिन्न स्टार स्पोर्ट्स चैनलों पर देख सकते हैं।

अंग्रेजी में स्टार स्पोर्ट्स चैनलों की सूची निम्नलिखित है, जहां आप लाइव मैच देख सकते हैं:

  • स्टार स्पोर्ट्स 1
  • स्टार स्पोर्ट्स 1 एचडी

भारत बनाम पाकिस्तान एशिया कप 2022 प्रसारण हिंदी में

यदि आप इसका सीधा प्रसारण हिंदी में देखना चाहते हैं, तो आपको यह ट्यून करना चाहिए:

  • स्टार स्पोर्ट्स 1 हिंदी
  • स्टार स्पोर्ट्स 1 हिंदी एचडी

भारत बनाम पाकिस्तान एशिया कप 2022 क्षेत्रीय भाषा में प्रसारण चैनल

जो लोग तेलुगु, तमिल या कन्नड़ जैसी क्षेत्रीय भाषाओं में भारत बनाम पाकिस्तान एशिया कप 2022 देखना चाहते हैं, उन्हें निम्नलिखित चैनलों पर ध्यान देना चाहिए:

  • तेलुगु: स्टार स्पोर्ट्स 1 तेलुगु
  • तमिल: स्टार स्पोर्ट्स 1 तमिल
  • कन्नड़: स्टार स्पोर्ट्स 1 कन्नड़

ऐसे देखें फ्री में लाइव क्रिकेट मैच

एशिया कप में एशिया महाद्वीप के देश हिस्सा लेते हैं। इस बार छह टीमें इस मुकाबले में खेल रही है, जिन्हें दो ग्रुप में बांटा गया है। ग्रुप ए में भारत और पाकिस्तान की टीम शामिल है। वहीं ग्रुप बी में श्रीलंका, बांग्लादेश और अफगानिस्तान की टीम शामिल है। एशिया कप के सभी मैच ऑनलाइन डिज्नी प्लस हॉटस्टार में देखे जा सकते हैं। आज टेलीकॉम कंपनियां अपने प्लान के साथ डिज्नी प्लस हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन फ्री में दे रहे हैं।

अगर आप फ्री में एशिया कप के मैच देखने चाहते हैं तो डिज्नी प्लस हॉट स्टार (Disney+ Hotstar) वाले प्लान का रिचार्ज कर सकते हैं। डिज्नी+ हॉटस्टार सुपर का एक वर्ष का प्लान 899 रुपये में और डिज्नी+ हॉटस्टार प्रीमियम प्लान 1499 रुपये प्रति वर्ष की दर से उपलब्ध है। इन सब्सक्रिप्शन को डिजिटल भुगतान यानी कि क्रेडिट/डेबिट कार्ड या नेटबैंकिंग की सहायता से सीधे डिज्नी+हॉटस्टार वेबसाइट से खरीदा जा सकता है। Disney+ Hotstar VIP सब्सक्रिप्शन को Jio और Airtel प्रीपेड प्लान्स के साथ खरीदा जा सकता है।

यह भी पढ़ेंः Garena Free Fire Max Redeem Codes for 4 September 2022 : आज जीत सकते हैं बंडल्स, वेपन के साथ और भी बहुत कुछ