India vs Hong kong live streaming: एशिया कप में आज ऐसे देखें India vs Hong Kong लाइव मैच

इस मैच में कप्तान Rohit Sharma, Virat Kohli और KL Rahul अपनी बल्लेबाजी को और भी बेहतर करना चाहेंगे।

india vs hong kong asia cup
india vs hong kong asia cup

Asia Cup 2022 की शुरुआत हो चुकी है। शुरुआती मुकाबलों में सभी टीमों ने जबरदस्त प्रदर्शन किया है। India ने भी पिछले रविवार को हुए मैच में पाकिस्तान को कड़ी शिकस्त दी थी। अब भारतीय टीम Hong kong के साथ अपना दूसरा मैच खेलने के लिए तैयार है। जिस तरह भारतीय टीम ने पाकिस्तान को हराया है टीम अपनी जीत की लय को बरकरार रखना चाहेगी। इसके साथ ही टीम में कुछ बदलाव भी देखने को मिल सकते हैं। इस मैच में कप्तान Rohit Sharma, Virat Kohli और KL Rahul अपनी बल्लेबाजी को और भी बेहतर करना चाहेंगे। पिछले मैच में देखा गया था कि भारतीय टीम की शुरुआती बल्लेबाजी कमजोर नजर आई थी। इसके मद्देनजर रखते हुए इस मैच में शुरुआती बल्लेबाजों से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है। अगर आप भी इस मैच को देखने के लिए उत्साहित हैं तो यहां हम आपको बता रहे हैं कि India vs Hong Kong Asia Cup मैच को कहां लाइव देख सकते हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि हांगकांग की गेंदबाजी भी काफी अच्छी मानी जाती है।  इस टीम में बांग्लादेश, पाकिस्तान और भारत के भी खिलाड़ी है। (India vs Hong Kong 2022) यानी भारतीय टीम को इस मैच में चुनौती भी मिल सकती है। भारतीय खिलाड़ियों को संभलकर खेलना होगा, हालांकि भारतीय टीम जिस तरह का प्रदर्शन दिखा रही है। भारतीय टीम के लिए यह मैच आसान लग रहा है।

यह भी पढ़ेंः डबल डिस्प्ले वाला Nokia 2660 Flip हुआ भारत में लॉन्च, मिलेगा 24 दिन का बैकअप और कीमत है सिर्फ इतनी

कहा देखें लाइव मैच

भारत और हांगकांग के बीच आज यानी 31 अगस्त को एशिया कप का दूसरा मुकाबला खेला जाना है। यह मैच दुबई में खेला जा रहा है। मैच की शुरुआत शाम 7:30 बजे से की जाएगी। अगर इस मैच के टॉस की बात करें तो टॉस शाम 7 बजे होगा।  

अगर आप इस मैच को लाइव देखना चाहते (how to watch) हैं तो आप अपने डीटीएच सेटअप बॉक्स पर Star Sports Network चैनल की मदद लाइव देख सकते हैं। इसके अलावा आप इस मैच का लाइव प्रसारण डिज्नी प्लस हॉटस्टार एप्लीकेशन पर भी देख सकते हैं। मैच को देखने के लिए आपको डिज्नी प्लस हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन लेना होगा। वहीं, डिजनी प्लस हॉटस्टार माध्यम को मोबाइल, कंप्यूटर लैपटॉप सहित टीवी पर भी देखा जा सकता है।

बताते चलें कि भारत के पहले मुकाबले में टीम ने पाकिस्तान को रोमांचक तरीके से हराया था। इस मैच के हीरो Hardik Pandya ने जबरदस्त पारी खेलते हुए पाकिस्तान को धूल चटा दी थी। इस मैच में भी भारतीय फैंस को हार्दिक पांड्या से बड़ी उम्मीदें हैं, वह अब इस टीम का सबसे तगड़ा हिस्सा बन चुके हैं।

यह भी पढ़ेंः iPhone 14 लॉन्च से पहले iPhone 12 पर 17,000 रु और iPhone 13 पर 19,000 रु की बड़ी छूट, कीमत जानकर होगी हैरानी


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।