India vs Pakistan Dream11 Prediction: एशिया कप 2022 में ड्रीम 11 के लिए कैसी होनी चाहिए टीम

टी-20 के हिसाब से फखर जमां एक अच्छा विकल्प हो सकते हैं। शादाब खान कप्तानी के लिए एक अच्छी पसंद होंगे।

India vs Pakistan

Asia Cup 2022 में भारत रविवार को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में शाम 7:30 बजे IST अपने पहले ही मैच में पाकिस्तान से भिड़ेगा। रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की अगुवाई वाली ब्रिगेड 10 विकेट से मिली हार का बदला लेना चाहेगी, जो उन्होंने पिछले साल इसी स्थान पर झेली थी। हालांकि भारत का अपने एशियाई प्रतिद्वंद्वियों के खिलाफ रिजल्ट बेहतर है। बात पाकिस्तान टीम की करें, तो उनके लिए संभावित चिंता यह है कि फखर जमान, बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान जैसे खिलाड़ी शीर्ष क्रम में जितना अच्छा खेलते हैं, उतना मध्य क्रम को टेस्ट नहीं किया गया है। अगर पाकिस्तान यहां जल्दी विकेट खो देता है, तो फिर भारत के लिए जीतने का अच्छा मौका हो सकता है।

भारत की सबसे बड़ी चिंता उनके सुपरस्टार विराट कोहली की फॉर्म है। 33 वर्षीय बल्लेबाज पर अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने का दबाव है। हालांकि यह भी याद रखना महत्वपूर्ण है कि भारत ने जून की शुरुआत से अब तक 15 T20I मैच खेले हैं, जबकि पाकिस्तान ने अपना आखिरी T20I मुकाबला अप्रैल में खेला था। भारत टीम में जबरदस्त गहराई है।

Dream11 Prediction और Fantasy Cricket Tips

Virat Kohli : भारत के दाएं हाथ के बल्लेबाज हैं। उन्होंने अब तक के 99 मैचों के टी20 करियर में 3308 रन बनाए हैं। वह अपनी फॉर्म को वापस पाना चाहेंगे।
Bhuvneshwar Kumar: भारत के दाएं हाथ के बल्लेबाज और दाएं हाथ के मध्यम तेज गेंदबाज हैं। उन्होंने अपने अब तक के 72 मैचों के टी20 करियर में 73 विकेट लिए हैं। वह अनुभवी हैं और यहां भी प्रभावी साबित हो सकते हैं।
Shadab Khan : पाकिस्तान के दाएं हाथ के बल्लेबाज और दाएं हाथ के लेग ब्रेक गेंदबाज हैं। उन्होंने अब तक 64 मैचों के T20I करियर में 275 रन बनाए हैं और 73 विकेट लिए हैं। इस मैच के लिए बेहतर पिक होंगे।
Fakhar Zaman: पाकिस्तान के बाएं हाथ के बल्लेबाज हैं। उन्होंने अब तक 65 मैचों के T20I करियर में 1253 रन बनाए हैं। वह इस मैच में शुरुआत का फायदा उठाने की उम्मीद कर रहे होंगे।

यह भी पढ़ेंः BGMI Ban Update : जल्द हो सकती है BGMI की वापसी! जानें क्या है खबर

PAK vs IND Dream11 Prediction

India vs Pakistan Captain और Vice-Captain च्वाइस

कप्तानः फखर जमान, शादाब खान
उपकप्तानः भुवनेश्वर कुमार, हार्दिक पांड्या

India vs Pakistan Dream11 Team Playing XI

कीपरः मोहम्मद रिजवानी
बल्लेबाजः बाबर आजम, रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव, फखर जमान (सी)
ऑलराउंडरः हार्दिक पांड्या, शादाब खान
गेंदबाजः युजवेंद्र चहल, भुवनेश्वर कुमार (वीसी), हारिस रऊफ, अर्शदीप सिंह

टी-20 के हिसाब से फखर जमां एक अच्छा विकल्प हो सकते हैं। शादाब खान कप्तानी के लिए एक अच्छी पसंद होंगे। नसीम शाह और अर्शदीप सिंह यहां पंट-पिक्स में से हैं। इस गेम के लिए सबसे अच्छा सुझाया गया फैंटेसी/ड्रीम11 संयोजन 1-4-2-4 है। अगर आप टीम संयोजन और हाल के रिकॉर्ड को देखें, तो भारत से इस मैच को जीतने की उम्मीद है।

यह भी पढ़ेंः Asia Cup 2022 Live Streaming : कैसे और कहां देखें Asia Cup के लाइव क्रिकेट मैच, जानें पूरी डिटेल

प्लेइंग 11 की भविष्यवाणी

भारत: रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, अवेश खान, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह, युजवेंद्र चहल।

पाकिस्तान: बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), फखर जमान, इफ्तिखार अहमद, हैदर अली, खुशदिल शाह, शादाब खान, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद वसीम जूनियर, हारिस रऊफ, शाहनवाज दहानी।

यह भी पढ़ेंः BGMI को अब भूल जाएंगे Krafton लॉन्च करेगी नया गेम Moonbreaker, जानें पूरी डिटेल