PUBG Mobile POWER4BAND : पबजी मोबाइल पर अब नई POWER4 सीरीज उपलब्ध, जानें डिटेल

नई POWER4 सीरीज अब PUBG Mobile में उपलब्ध है। जानें कैसे नए बैंड का आउटफिट हासिल कर सकते हैं...

PUBG Mobile POWER4BAND

PUBG Mobile POWER4BAND: अगर आप पबजी मोबाइल (PUBG Mobile) खेलना पसंद करते हैं, तो बता दें कि नई POWER4 सीरीज आ गई है। पबजी मोबाइल ने अपने वर्चुअल रॉक बैंड की नई स्किन का खुलासा किया, जिसका नाम Power 4 है। बैंड ने पहले ही गेम में कई गाने जारी किए है। मगर ये गाने सिर्फ पबजी मोबाइल गेम में ही सुने जा सकते हैं। नई POWER4 सीरीज अब PUBG Mobile में उपलब्ध है। साथ ही, POWER4BAND के नए थीम सॉन्ग के लिए बने रहें।

PUBG Mobile POWER4BAND

बता दें कि बैंड में विभिन्न भूमिकाओं के साथ चार कैरेक्टर हैं। फ्लेम लॉर्ड गायक हैं, जबकि व्रेथ लॉर्ड बासिस्ट हैं। गिटारवादक ग्रेव लॉर्ड हैं और स्पाइक डेमन बैंड का ड्रमर हैं। उनके आउटफिट उपलब्ध हैं और खिलाड़ी उन्हें इन-गेम हासिल कर सकते हैं।

यह भी पढ़ेंः Free Fire MAX Diwali Events : जानें अपकमिंग इवेंट, डेट, रिवॉर्ड की पूरी डिटेल

कैसे प्राप्त करें बैंड आउटफिट

फिलहाल खिलाड़ी इन-गेम ड्रॉ के माध्यम से सभी चार आकर्षक कॉस्ट्यूम प्राप्त कर सकते हैं। इस समय चल रहे लीजेंडरी कॉन्ट्रैक्ट इवेंट में खिलाड़ियों को एक स्पिन में प्रवेश करने का मौका मिलता है, जो खिलाड़ियों को किसी एक संगठन के साथ पुरस्कृत कर सकता है। एक बार लकी स्पिन में प्रवेश करने की कीमत 60 UC है। खिलाड़ी 600 यूसी खर्च करके सीधे 10 बार ड्रा भी कर सकते हैं। बता दें कि पहले गेम ने कई गाने जारी किए हैं, जो लॉबी या व्हीकल के अंदर सुने जा सकते हैं। लेकिन ये हमेशा लोकप्रिय गायक जैसे कि BLACKPINK और एलन वॉकर के साथ साझेदारी में थे।

यह भी पढ़ेंःBGMI Ban Updates: बीजीएमआई वापसी की राह हो रही मुश्किल, जानें क्या है नई खबर


अमित कुमार निधि का नाम आपने दैनिक जागरण न्यूज पेपर में अक्सर पढ़ा होगा। जागरण में कई सालों तक इन्होंने कंज्यूमर और टेक्नोलॉजी पन्ना को संभाला और अब माय स्मार्ट प्राइस में एसोसिएट एडिटर के रूप में कार्यरत हैं। अमित को डिजिटल टेक्नोलॉजी के साथ रिसर्च काफी पसंद है। यही वजह है कि इनके फीचर आर्टिकल लगभग सभी बड़े मीडिया हाउस में पब्लिश होते रहे हैं। अपने 16 सालों के लंबे अनुभव में अमित ने लगभग हर तरह के आर्टिकल लिखे हैं जिनमें टेक्नोलॉजी के अलावा ट्रैवलॉग, एजुकेशन और बिजनेस लेख आदि शामिल हैं।