New State Mobile Recruit Mode: अब बनाए अपने पसंद की टीम और खेलें दमदार अंदाज में

जिस तरह से कोई कंपनी काम करने के लिए कर्मचारियों की भर्ती करती है आप भी गेम खेलने के दौरान अपनी टीम बना सकते हैं।

New State Mobile Recruit Mode
New State Mobile Recruit Mode

PUBG New State Mobile गेम में नया Recruit Mode और लेटेस्ट Labs game mode सामने आया है। बताया गया है कि इस मोड की मदद से गेमर्स अपनी टीम में 8 खिलाड़ियों तक को बढ़ा सकते हैं। यानी की जिस तरह से कोई कंपनी काम करने के लिए कर्मचारियों की भर्ती करती है आप भी गेम खेलने के दौरान अपनी टीम बना सकते हैं। इसके साथ ही मोड के लिए भर्ती के समय को कम कर दिया गया है, ताकि आप पहले की तुलना में दूसरों को अपनी टीम में शामिल कर सकें। इसमें अपनी टीम की पावर को बढ़ाने और अपनी योग्यता से अन्य टीमों के सामने जीत हासिल की जा सकती है। आइये, आगे इस बारे में आगे डिटेल में जानते हैं।

New State Mobile Recruit Mode डिटेल्स

कैसे खेलें
लॉबी -> मैप्स -> अकिंता (लैब)

यह भी पढ़ेंः PUBG Mobile Halloween Party: 13 दिनों तक चलेगा Halloween और Phantom Treasure कॉन्टेस्ट, जानें पूरी डिटेल्स

जानें खास नियम

  • हर सेशन में अधिकतम 32 खिलाड़ी होंगे
  • खिलाड़ी को भर्ती करने में केवल 5 सेकंड लगेंगे।
  • आप अधिकतम 8 खिलाड़ियों की एक टीम बना सकते हैं यानी (आप मरने वाले सदस्यों सहित 10 दस्ते के सदस्यों की भर्ती कर सकते हैं)
  • अगर आप चिकन डिनर जीतते हैं तो आपको चिकन मेडल मिलेगा।
  • मैच के दौरान आपके द्वारा भर्ती किए गए सदस्यों के आधार पर आप हाई पॉइंट्स बना सकते हैं। जितने अधिक मैच पॉइंट होंगे, उतने अधिक बीपी आप कमा सकते हैं। (ज्यादा से ज्यादा 500BP प्रति मैच बनाए जा सकते हैं)
  • बता दें कि NEW STATE लैब्स में मोड स्थायी मोड नहीं होते और केवल कुछ समय के लिए ही उपलब्ध होते हैं।
  • रिक्रूट मोड शेड्यूल में बदलाव किया जा सकता है। वहीं, कोई भी अपडेट नोटिस के माध्यम से भेजा जाएगा।

यह भी पढ़ेंः Free Fire MAX को आईओएस पर कैसे करें डाउनलोड, तरीका है बड़ा आसान


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।