New State Mobile v0.9.42 update: रहें नए अपडेट के लिए तैयार, जानें कब और क्या होगा बदलाव

New State Mobile v0.9.42 update के दौरान गेम में होने वाली गतिविधियों पर ब्रेक लगेगा।

New State Mobile v0.9.42 update
New State Mobile

New State Mobile v0.9.42 update: गेम लवर्स के लिए गुरुवार का दिन कुछ अलग अनुभव लेकर आ सकता है।  दरअसल Battleground गेम New State Mobile में एक नया अपडेट मिलने वाला है। जिसे लेकर अपडेट के चलते गुरुवार यानी कल 24 नंवबर को मेंटेनेंस किया जाएगा। इस मेंटेनेंस के दौरान गेम में होने वाली गतिविधियों पर ब्रेक लगेगा। हालांकि अपडेट कुछ देर के लिए रहेगा और गेम में कई शानदार फीचर्स जुड़ जाएंगे। यानी कि गेम लवर्स को अपडेट के बाद खेलने का नया अनुभव होगा। आइए, आगे आपको नवंबर मेंटेनेंस अपडेट के बारे में डिटेल में बताते हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि नवंबर में होने वाले New State Mobile v0.9.42 update के बाद यूजर्स को नए हथियार, BR Rule चेंज और नया गेम मोड जैसे कई अन्य फीचर्स दिए जाएंगे। आप नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करके भी अधिक जानकारी हासिल कर सकते हैं।

कब होगा मेंटेनेंस वर्क

न्यू स्टेट मोबाइल गेम अपडेट के बारे में बात करें तो इसका मेंटेनेंस 2022 /11/24, 00:00 – 06:00 (UTC+0) पर तय हुआ है। हालांकि इस समय में कुछ बदलाव हो सकता है। जिसे लेकर जानकारी अपडेट की जाएगी। आपको बता दें कि जब यह मेंटेनेंस चल रहा होगा तो गेमर्स इस गेम को नहीं खेल पाएंगे। इसके साथ ही मेंटेनेंस शेड्यूल को किसी वजह से चेंज भी किया जा सकता है। इसके बारे में नोटिस देकर ऐलान भी किया जाएगा।

गेम में बदलाव के बाद करें अपडेट

New State Mobile Game में होने वाले मेंटेनेंस वर्क के बाद आप इसे डाउनलोड कर सकते हैं। अगर आप को इस के दौरान कोई परेशानी आती है तो अब ऐप को बंद कर करके स्टार्ट करें और एक बार फिर डाउनलोड करने की कोशिश करें। यह भी बता दें कि यह अपडेट आने वाले समय में कुछ ऐप स्टोर उपलब्ध होगा।

अगर मेंटेनेंस वर्क होने के बाद भी आपको अपडेट बटन का ऑप्शन नहीं मिल रहा हो तो आप यहां बताई गई स्टेप्स को फॉलो कर सकते हैं….

इसके लिए आपको गूगल प्ले स्टोर पर जाना होगा। जहां न्यू स्टेट मोबाइल सर्च करना होगा। इसके बाद अपडेट बटन पर क्लिक करना होगा।

PUBG New State Clan Name

Google Play Store

अगर इसके दौरान कोई दिक्कत आती है, तो मोबाइल की सेटिंग में जाकर, एप्लीकेशन में जाकर, गूगल प्ले स्टोर स्टोरेज ओपन कर, डिलीट Cache मेमोरी ऑप्शन को चुनना होगा।

Galaxy Store

अगर गैलेक्सी स्टोर पर अपडेट बटन नहीं शो हो रहा है तो आपको इसके लिए भी सेटिंग में जाकर, गैलेक्सी स्टोर स्टोरेज और डिलीट Cache मेमोरी पर क्लिक करना होगा। ऐसा करने के बाद आपको अपडेट बटन नजर आने लगेगा।


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।