PUBG Mobile Halloween Party: 13 दिनों तक चलेगा Halloween और Phantom Treasure कॉन्टेस्ट, जानें पूरी डिटेल्स

PUBG Mobile Halloween Party में आपको रिवार्ड्स और इनाम जीतने का मौका मिलेगा।

PUBG Mobile Halloween Party
PUBG Mobile Halloween Party

अगर आप एक गेमर हैं और PUBG खेलने का शौक रखते हैं तो आने वाले दिनों में आपके लिए एक जबरदस्त कॉन्टेस्ट शुरु होने वाला है। दरअसल PUBG Mobile प्लेयर्स के लिए कुछ अद्भुत और क्रेजी कंटेंट लेकर आ रही है। इस बेहतरीन खेल में आपको रिवार्ड्स और इनाम जीतने का मौका भी मिलेगा। कंपनी इसके लिए स्पिन व्हील इवेंट भी चला रही है, जिसकी मदद से यूजर्स बढ़िया इनाम जीत सकते हैं। खास बात यह है कि यह पूरा Halloween और Phantom Treasure कॉन्टेस्ट 13 दिनों  तक चलने वाला है। जिसमें यूजर्स को एक अलग ही एक्सपीरियंस हासिल होगा। आइए, आगे आपको नए इवेंट के बारे में डिटेल जानकारी देते हैं।

यह भी पढ़ेंः Free Fire MAX को आईओएस पर कैसे करें डाउनलोड, तरीका है बड़ा आसान

PUBG Mobile Halloween Party डिटेल्स

पबजी मोबाइल ने Pumpkin Party event भी पेश किया है, जहां खिलाड़ी बड़े इनाम जीत सकते हैं।

अगर आप भी इस कॉन्टेस्ट का हिस्सा बनना चाहते हैं तो फेसबुक, इंस्टाग्राम, टिकटॉक, ट्विटर या यूट्यूब पर हैशटैग #PUBGMPUMPKIN और #Contest के साथ डिजाइन किए गए कंटेंट को शेयर कर सकते हैं। इसके लिए कंपनी ने 28 अक्टूबर, 2022 दोपहर 12:30 बजे तक की समय सीमा तय की है। वहीं इस कॉन्टेस्ट में 5 रैंडम सबमिशन को $100 (UC) तक का इनाम दिया जाएगा।

क्या होंगे नियम

  • यूजर्स को रैंडम्ली सेलेक्ट किया जाएगा।
  • कॉन्टेस्ट के लिए यूजर्स कई एंट्रीज जमा कर सकते हैं, लेकिन केवल एक इनाम ही दिया जाएगा।  
  • एक नियम यह भी है की कंपनी आपके  द्वारा भेजे गए कंटेंट का उपयोग प्रमोशन के लिए कर सकती है।
  • विजेताओं की घोषणा उनके सबमिशन यूजरनेम के साथ की जाएगी और इवेंट की समय सीमा से 30 दिनों के भीतर उनके सबमिशन अकाउंट के जरिए संपर्क किया जाएगा।

यह भी पढ़ेंः PUBG Mobile 2.3 Beta Update : पबजी मोबाइल 2.3 अपडेट, साइज और जानें फीचर्स की पूरी डिटेल


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।

No posts to display