PUBG Mobile Lite Update : जानें कैसे डाउनलोड करें लेटेस्ट पबजी मोबाइल लाइट एपीके

PUBG Mobile Lite के लेटेस्ट अपडेट में कुल सात मैप और मोड हैं, जहां प्लेयर खेलने के लिए मैप और मोड का चुनाव कर सकते हैं।

PUBG Mobile Lite Update

PUBG Mobile Lite Update: लेटेस्ट पबजी मोबाइल लाइट (PUBG Mobile Lite) का अपडेट ग्लोबल सर्वर पर पहले ही लॉन्च किया जा चुका है, जहां प्लेयर इसे Google Play स्टोर से अपडेट या फिर इंस्टॉल कर सकते हैं। आपको बता दें कि लेटेस्ट अपडेट में नई स्किन के साथ-साथ कई नए फीचर्स भी मिलते हैं। अगर जो प्लेयर Google Play से गेम को अपडेट नहीं कर पा रहे हैं, वे बाहरी डाउनलोड लिंक से इसे डाउनलोड या फिर अपग्रेड कर सकते हैं।

पबजी मोबाइल लाइट (PUBG Mobile Lite) को दुनियाभर के गेमर्स के लिए पबजी मोबाइल के लाइट वर्जन के रूप में पेश किया गया था, जिसके लिए कम रैम की जरूरत होती है। बता दें कि गेम केवल 600MB स्टोरेज स्पेस लेता है और 2GB रैम पर भी इसे खेला जा सकता है। हालांकि यह गेम Unreal Engine 4 का उपयोग करता है, जो कई मामलों में ऑरिजिनल खेल से अलग है। यह भी मोबाइल पर बेहतर बैटल-रॉयल एक्सपीरियंस प्रदान करता है।

यह भी पढ़ेंः Free Fire Advance Server : फ्री फायर एडवांस सर्वर को ऐसे करें एक्सेस, जानें आसान तरीका

PUBG Mobile Lite को कैसे करें डाउनलोड

PUBG Mobile Lite के लेटेस्ट अपडेट में कुल सात मैप और मोड हैं, जहां प्लेयर खेलने के लिए मैप और मोड का चुनाव कर सकते हैं। नए अपडेट में बैटल रॉयल मोड के तहत दो नए मैप्स वरेंगा और गोल्डन वुड्स शामिल हैं। आर्केड गेम मोड में टीडीएम: वेयरहाउस, असॉल्ट: रुइन्स, पेलोड मोड, वॉर मोड और वॉर-आरपीजी शामिल हैं। डेवलपर्स गेम में नई स्किन के साथ कुछ और बदलाव भी लाते हैं।

PUBG Mobile Lite 0.22.3 Update

PUBG Mobile Lite 0.22.3 अपडेट को डाउनलोड करने के लिए निम्न स्टेप को फॉलो कर सकते हैं। हालांकि जिन लोगों को कोई दिक्कत नहीं आ रही है, वे इसे गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं।

  • पबजी मोबाइल लाइट के नए अपडेट को इंस्टॉल करने के लिए प्लेयर्स को https://pubg-mobile-lite.en.uptodown.com/android/download लिंक से एपीके फाइल डाउनलोड करनी होगी।
  • डाउनलोड पूरा होने के बाद डिवाइस पर डाउनलोड की गई एपीके फाइल को सर्च करें और इंस्टॉल करें।
  • खिलाड़ियों को Install from unknown source को इनेबल करना होगा।
  • इंस्टॉल करने के बाद गेम को ओपन करें और सभी आवश्यक रिसोर्स को डाउनलोड करें। एक बार प्रक्रिया पूरी हो जाने के बाद प्लेयर्स गेम को खेल सकते हैं और नए अपडेट को एंज्वॉय कर सकते हैं।

नोट: भारत में पबजी मोबाइल पर बैन लगा है। इसलिए गेम को डाउनलोड और खेलने से बचना चाहिए।

यह भी पढ़ेंः PUBG Mobile 2.2 update : जानें पबजी 2.2 रिलीज डेट, टाइम और फीचर से जुड़ी पूरी डिटेल