भारतीय बैटल रॉयल गेम Indus के लिए हो जाएं तैयार, भूल जाएंगे PUBG, BGMI

नए Indus गेम को मोबाइल, कंप्यूटर और कंसोल के लिए पेश किया जाएगा।

Indian battle royale game Indus

अब वह दिन दूर नहीं है जब भारतीय बैटल रॉयल गेम Gamers की पहली पसंद बन सकता है। दरअसल SuperGaming कंपनी जल्द ही एक नया Battle Royale गेम पेश करने वाली है। जिसका नाम Indus game होगा। जिसका ट्रेलर बड़े ही जबरदस्त अंदाज में सामने आया है। इस ट्रेलर को स्वतंत्रता दिवस के मौके पर न्यूयॉर्क के टाइम्स स्क्वेयर पर भी प्रदर्शित किया गया था। बताया गया है कि यह नया गेम भारतीय संस्कृति और भविष्य में नई तकनीक पर आधारित होगा। इसके साथ ही नए Indus गेम को मोबाइल, कंप्यूटर और कंसोल के लिए पेश किया जाएगा। वहीं गेम के डेवलपर ने इस गेम को लेकर एक प्लेटेस्ट फीडबैक भी लिया है, जिसमें कई रोचक बातें सामने आई हैं। हालांकि गेम की लॉन्च डेट के बारे में फिलहाल खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन जल्द ही इसे भारतीय यूजर्स के लिए पेश किया जा सकता है। आइये, आपको इस बेहतरीन Indus गेम (Battle Royale Game) के ट्रेलर और खासियत के बारे में विस्तार से बताते हैं।

भारतीय बैटल रॉयल गेम Indus जल्द होगा लॉन्च

भारतीय बैटल रॉयल गेम (Indian Game) का जो ट्रेलर सामने आया है, उसमें फ्यूचरिस्टिक लक्ष्य की झलक साफ नजर आती है। इसके साथ ही वीडियो में एक कार्टून के अंदाज में भगवान गणपति जैसी सूंड वाले कैरेक्टर को भी देखा जा सकता है। वहीं इस गेम में किस तरह के फीचर्स और मैप का इस्तेमाल होगा यह भी साफ नजर आता है। ट्रेलर में गोली, बंदूक, आसमान से कूदना और हाईटेक हथियार वाले प्लेयर और एनीमेशन भी सामने आए हैं।

यह भी पढ़ेंः PUBG New State Clan Name List : PUBG न्यू स्टेट के लिए बेस्ट हैं ये स्टाइलिश Clan Names

क्या बोले सीईओ 

गेम का ट्रेलर सामने आने के बाद सुपर गेमिंग के को फाउंडर और सीईओ Roby John ने कहा कि इस गेम पर जोर-शोर से काम किया जा रहा है। सबसे पहले इस गेम की पहुंच डेवलपर तक ही है, इसमें कुछ सुधार और कुछ फाइनल चीजें जोड़ने के बाद इसे सभी के लिए लॉन्च किया जाएगा। आपको बता दें इस गेम को खेलने के लिए प्री रजिस्ट्रेशन इस साल के अंत तक शुरू किया जाएगा। रजिस्ट्रेशन के लिए एंड्रॉयड फोन पर प्ले स्टोर के माध्यम से रजिस्ट्रेशन किया जा सकता है।

बताते चलें कि कुछ समय पहले ही भारत में गेमर्स के लिए एक दुखद खबर सामने आई थी। जिसमें BGMI गेम को भारत में बैन कर दिया गया था। जबकि इस नए इंडस गेम के ट्रेलर आने के बाद उन यूजर्स को खुशी मिल सकती है, जो BGMI गेम का विकल्प खोज रहे थे। खास बात यह भी है कि यह गेम (Made in India games) भारत में बनाया गया है यानी कि इस पर किसी भी तरह बैन होने का खतरा भी नहीं होगा।

यह भी पढ़ेंः PUBG: New State के जानें ये टॉप फीचर्स, मिस नहीं करेंगे BGMI


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।