महज 740 रु में ले आएं 15000 रुपये वाला OPPO K10, 6GB रैम और Snapdragon 680 प्रोसेसर से है लैस

Oppo K10 फोन पर कंपनी 4,009 रुपये से ज्यादा का डिस्काउंट, बैंक ऑफर और यहां तक कि एक्सचेंज ऑफर भी दे रही है।

Oppo K10
Oppo K10

इन दिनों ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Flipkart पर कई मोबाइल डिवाइस सस्ते में मिल रहे हैं। दरअसल फ्लिपकार्ट पर 26 से 28 अगस्त तक एक सेल चल रही है। जिसके तहत कई इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस और अन्य सामान पर भी डिस्काउंट दिया जा रहा है। फिलहाल हम जिस स्मार्टफोन पर डिस्काउंट मिलने की बात कर रहे हैं उसे Oppo ने OPPO K10 नाम से बाजार में उतारा था। जिसमें दमदार फीचर्स और खास डिजाइन दिया गया है। ऑफर्स की बात करें तो इस फोन पर कंपनी 4,009 रुपये से ज्यादा का डिस्काउंट, बैंक ऑफर और यहां तक कि एक्सचेंज ऑफर भी दे रही है। इसके अलावा खास ऑफर के तहत आप इस फोन को केवल 740 रुपये में भी खरीद सकते हैं। आइये, आपको फोन पर मिलने वाले सभी ऑफर्स, नई कीमत और फीचर्स के बारे में विस्तार से बताते हैं।

OPPO K10 पर ऑफर्स

मोबाइल निर्माता ओप्पो का OPPO K10 फोन 18,999 रुपये में लॉन्च किया गया था। इसे ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर भी इस दाम पर सेल किया जाता है। लेकिन फिलहाल चल रही सेल के दौरान इस फोन पर 21 प्रतिशत यानी कि 4,009 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। जबकि फोन पर मिलने वाले बैंक ऑफर की बात करें तो येस बैंक क्रेडिट कार्ड के EMI ट्रांजैक्शन पर 1,250 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल सकता है, वहीं फोन पर बैंक ऑफ बड़ौदा के क्रेडिट कार्ड ट्रांजैक्शन पर 1,750 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल रहा है। इसके साथ ही फोन को सामान्य और नो कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन के जरिए भी खरीदा जा सकता है। इसके अलावा आप फोन को 740 रुपये में भी खरीद सकते हैं, क्योंकि इस फोन पर 14,250 रुपये का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है, यानी अगर आपके पुराने स्मार्टफोन की कीमत सही मिल जाए तो आप इसे केवल 740 में ले सकते हैं।

यह भी पढ़ेंः 7 हजार से ज्यादा का डिस्काउंट, 12,750 का एक्सचेंज, 5 कैमरों वाला Samsung Galaxy A33 5G हुआ सबसे सस्ता

Oppo K10 के खास फीचर्स

फोन में 6.59 इंच का फुल-एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। जिसमें 2412×1080 का पिक्सल रिजॉल्यूशन और 90Hz रिफ्रेश रेट मिल जाता है। फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 680 SoC चिपसेट उपयोग हुआ है। फोन में तक 8GB रैम और 128GB तक स्टोरेज मिल जाता है। साथ ही फोन में रैम एक्सपेंशन तकनीक भी दी गई है। जिसकी मदद से फोन की रैम 5GB तक बढ़ाई जा सकती है। OS की बात करें तो फोन एंड्रॉयड 11 आधारित ColorOS 11.1 पर रन करता है। बैटरी के मामले में डिवाइस में 5000mAh बैटरी दी गई है, जो 33W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट से लैस है।

कैसा है कैमरा

Oppo K10 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा लेंस और 2 मेगापिक्सल के दो अन्य कैमरा सेंसर मिलते हैं। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 16MP फ्रंट कैमरा लेंस मौजूद है। 

यह भी पढ़ें:केवल 549 रुपये में ले जाइये 6GB रैम, 128GB स्टोरेज वाला Redmi 9 Activ फोन, जानें डिटेल


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।