जल्द आ रही है Hero Xtreme 160R Stealth Edition, कंपनी ने दिखाई झलक

हीरो मोटोकॉर्प (Hero MotoCorp) अब अपनी  Xtreme 160R के Stealth Edition को भारत में लॉन्च करने की तैयारी कर रही है, कंपनी ने सोशल मीडिया पर भी इसकी झलक दिखा दी है। टीजर वीडियो में इस बाइक की हेडलाइट के बारे में जानकारी मिलती है, यहां एलईडी लाइट्स को दिखाया गया है। इसके अलावा सोर्स के मुताबिक इसके अन्य पार्ट्स में भी कुछ नयापन देखने को मिल सकता है, लेकिन इसके स्पेसिफिकेशंस रेग्युलर मॉडल के जैसे ही होंगे।

डिजाइन में नयापन  
सोर्स के मुताबिक बाइक में V-शेप वाले LED हेडलैंप्स देखने को मिलेंगे और इसके दोनों साइड पर LED DRL दिए जायेंगे, जोकि सेफ्टी के अलावा दिखने में भी काफी बेहतर होंगे।  अपने रेग्युलर मॉडल  की तुलना में Xtreme 160R के Stealth Edition को मैट फ़िनिश के साथ डार्क कलर स्कीम दी जाएगी। पहले लीक हुए स्पाई शॉट्स में मोटरसाइकिल को ब्लैक पेंट में देखा गया था, जिसके पिछले सेक्शन और हेडलैंप काउल पर ब्लू कलर का टच मिलता है। ऐसा दावा किया जा रहा है कि ये कलर यूथ को ध्यान में रखते हुए तैयार किया है।

संभावित फीचर्स
फीचर्स की बात करें तो हीरो Xtreme 160R के Stealth Edition में ऑल-एलईडी लाइटिंग सेटअप, साइड स्टैंड इंजन कट ऑफ स्विच, इनवर्टेड LCD कंसोल और हैजर्ड लाइट जैसे फीचर्स मिल सकते हैं, हांलाकि कंपनी की तरफ से कोई जानकारी नहीं मिली है। इसमें अलावा बाइक में एक ऑटो सेल टेक्नोलॉजी भी मिल सकती है जोकि ट्रैफिक में बाइक को कम स्पीड पर आसानी से ग्लाइड करने देती है। माना जा रहा है कि इस बाइक में कनेक्ट टेलीमैटिक्स का फीचर भी मिल सकता है।

इंजन

हीरो Xtreme 160R के Stealth Edition में वही इंजन पावर देगा जोकि रेग्युलर मॉडल को देता है। बाइक 163cc, सिंगल-सिलेंडर टू-वॉल्व इंजन होगा, जिसे 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है। यह इंजन 15 bhp की पावर और 14 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। सेफ्टी के लिए बाइक के दोनों टायर्स में डिस्क ब्रेक की सुविधा मिलेगी, इसके साथ ही यह बाइक सिंगल-चैनल ABS के साथ आएगी। इस बाइक में 17-इंच के टायर्स दिए जा सकते हैं।