क्या खास है नई TVS Star City Plus में, खरीदने से पहले जानें कीमत और ऑफर्स

TVS ने भारत में अपनी Star City Plus को नए फीचर्स और कुछ बदलावों के साथ भारत में पेश कर दिया है। इस नई बाइक में  रेड ब्लैक डुअल टोन कलर स्कीम मिलेगी। इस बाइक की एक्स-शो रूम कीमत 68,465 रुपये रुपये रखी हुई है। नया मॉडल बेस ड्रम वैरिएंट की तुलना में 2,600 रुपये महंगा है। नए मॉडल में अब Roto-Petal डिस्क ब्रेक के साथ उतारा गया है जिसकी मदद से बेहतर ब्रेकिंग में मदद मिलती है।

इंजन

नई Star City Plus में अब BS6, 110cc का सिंगल सिलिंडर, फ्यूल इंजेक्टेड इंजन दिया गया है, जोकि 8.08 bhp की मैक्सिमम पावर और 8.7 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। यह इंजन 4-स्पीड गियरबॉक्स से लैस है। इसमें ETFi या Eco-Thrust फ्यूल इंजेक्शन तकनीक दी गई है, जिसकी वजह से यह पुराने मॉडल की तुलना में यह बाइक 15 फीसदी तक ज्यादा माइलेज देगी। बाइक की टॉप स्पीड 90 किलोमीटर प्रति घंटा की टॉप है।  इस बाइक के फ्रंट में टेलिस्कोपिक फॉर्क सस्पेंशन और इसके रियर में 5-स्टेप अडजस्टेबल रियर शॉक्स दिया गया है। इसमें 17 इंच के ट्यूबलेस टायर्स मिलते हैं।

नई TVS Star City Plus में LED हेडलैंप देखने को मिलता है, इसके अलावा इसमें USB चार्जर दिया गया है, जोकि काफी जरूरी फीचर भी है, और रोजाना इस्तेमाल के लिए भी बेहतर है। आपको बता दें कि Star City पिछले 15 सालों से ग्राहकों के दिलो पर राज कर रही है। यह एक किफायती बाइक है।

ऑफर्स

अगर आप नई Star City Plus को खरीने की सोच रहे हैं तो इस समय इस बाइक पर कुछ अच्छे ऑफर्स भी चल रहे हैं।स्पेशल ऑफर के तहत इस बाइक पर 6.99 फीसदी की दर से इंटरेस्ट रेट मिल रहा है, इसके अलावा इस बाइक पर 85 फीसदी लोग भी आपको मिल जाएगा, ग्राहकों  की सहूलियत के लिए इनकम प्रूफ की जरूरत नहीं है।