Bajaj CT 110X भारत में जल्द हो सकती है, कम कीमत और फीचर्स होंगे खास

Bajaj Auto अपनी नई सस्ती बाइक CT 110X को भारत में जल्द लॉन्च कर सकती है। हाल ही में यह बाइक बजाज की एक डीलर्सशिप पर  स्पॉट की गई है, जिससे यह साफ़ हो गया है कि कंपनी जल्द ही इसकी कीमत की घोषणा और अन्य जानकारियां शेयर कर देगी, हांलाकि कंपनी की तरफ से इस नए मॉडल को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है। 

कम्यूटर सेगमेंट में आने वाली नई Bajaj CT 110X में नया डिजाइन और फीचर्स देखने को मिल सकते है।  यह बाइक कंपनी की CT सीरिज में आएगी। माना जा रहा है कि कंपनी इस इसी महीने भारत में उतार सकती है। सोर्स के मुताबिक

इस बाइक में राउंड शेप के हेडलैंप दिए जाएंगे जिनके ऊपर मैट फिनिश वाला वाइजर भी देखने को मिलेगा। इतना ही नहीं इसके साथ ही वाइजर के ऊपर एक LED DRL भी दिया जाएगा। जानकारी के मुताबिक इस बाइक की हेडलाइट के ऊपर एक हेडलाइट ग्रिल भी दी जाएगी। इसके दोनों तरफ फेंडर्स दिए जाएंगे वहीं फ्रंट फोर्क को धूल -मिटटी से बचाने के लिए इसमें फ्रंट फोर्क गेटर्स भी मिलेंगे।

इसके फ्यूल टैंक पर नये ग्राफिक्स भी देखने को मिलेंगे जिससे इसका डिजाइन बेहतर और स्पोर्टी लगेगा। थाई ग्रिप के लिए इसमें टैंक पैड ऑफर किए जाते हैं। जबकि इसके साइड पैनल नए डिकल्स मिलेंगे। सामान ढोने के लिए एक रियर रैक है और इंजन को सुरक्षित रखने के लिए एक बैश प्लेट भी जोड़ी गई है।

इंजन की बात करें तो बाइक में 115.45cc का सिंगल सिलेंडर एयर कूल्ड इंजन मिल सकता है जोकि 9.41PS की मैक्सिमम पावर और 8.45 Nm का टॉर्क देगा, यह इंजन 4 स्पीड गियरबॉक्स से लैस होगा। इस बाइक में 17 इंच के टायर्स मिलेंगे, साथ ही बेहतर ब्रेकिंग के लिए इसमें ड्रम ब्रेक की सुविधा मिलेगी, डिस्क ब्रेक का ऑप्शन शायद न मिले । इस बाइक में डुअल क्लॉक इंस्ट्रूमेंट पैनल लगाए गए हैं।