जबरदस्त फीचर्स के साथ नई Honda CB300R भारत में हुई लांच, बुकिंग्स शुरू

होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया (HMSI) ने भारत में अपनी नई  CB300R बाइक को लॉन्च कर दिया है। नई CB300R दो कलर ऑप्शन – मैट स्टील ब्लैक और पर्ल स्पार्टन रेड में उपलब्ध है। इस बाइक की एक्स-शो रूम कीमत 2.77 लाख रुपये रखी है। पूरे भारत में होंडा के एक्सक्लूसिव प्रीमियम बिगविंग और बिगविंग टॉपलाइन डीलरशिप पर नई CB300आर के लिए आज से बुकिंग शुरू हो गई है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि होंडा ने इससे पहले इंडिया बाइक वीक में इस नियो-स्पोर्ट्स कैफे में से इंस्पायर्ड 2022 CB300R से पर्दा उठाया था। आइये जानते हैं इस बाइक के फीचर्स और इंजन के बारे में।

इंजन की बात करें तो नई Honda CB300R में PGM-FI टेक्नोलॉजी वाला 286cc DOHC 4-वाल्व लिक्विड कूल्ड सिंगल सिलेंडर इंजन लगा है, यह इंजन बेहद पावरफुल है। बेहतर ब्रेकिंग के लिए बाइक के फ्रंट में 296mm हब-लेस फ्लोटिंग डिस्क ब्रेक और डुअल-चैनल ABS के साथ रियर में 220mm के साथ इसके 4-पॉट रेडियल-माउंटेड कैलिपर्स को डब्ल चैनल ABS से मॉडिफाई किया गया है। यह भी पढ़ें: Audi Q7 की बुकिंग्स हुई शुरू, यहां जानें इस पावरफुल SUV के फीचर्स

होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया मैनेजिंग डायरेक्टर, प्रेसिडेंट और सीईओ अत्सुशी ओगाटा ने कहा, “हमारे ग्राहकों के विश्वास और उनके प्रति होंडा की प्रतिबद्धता को और बढ़ाते हुए हम 2022 CB300R को लेकर आए है। इसके शानदार फीचर्स और डायनेमिक रोड़ प्रजेंस के साथ हमें विश्वास है कि ग्राहक नए CB300R को पसंद करेंगे।

फीचर्स की बात करें तो इस बाइक में कॉन्ट्रास्टिंग एग्जॉस्ट, ब्लैक अलॉय व्हील्स, फुली डिजिटल डिस्प्ले, मस्कुलर फ्यूल टैंक, स्प्लिट सीट्स, स्लीक एलईडी टेललाइट, , इंजन ब्लॉक प्रोटेक्टर अन्य डिजाइन एलिमेंट्स मिलते हैं जोकि इस बाइक को बेहतर लुक देने में मदद करते हैं। इसमें लगा डिजिटल इंस्ट्रूमेंट डिस्प्ले कई जानकारियां देता है। इसमें इंजन इनहिबिटर के साथ गियर पोजीशन और साइड स्टैंड इंडिकेटर मिलता है।