2022 Hyundai Tucson भारत में हुई स्पॉट, जल्द लॉन्च होने की उम्मीद

2022 Hyundai Tucson

Hyundai Tucson देश की दूसरी सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी हुंडई की फ्लैगशिप SUV है। कुछ समय पहले इसके नए मॉडल का विश्व स्तर पर अनावरण किया गया था। हालांकि Hyundai भारतीय बाजार में Tucson की पुरानी पीढ़ी वाली गाड़ी को ही बेचती है। हालांकि अब ऐसा लगता है कि कार निर्माता 2022 हुंडई टक्सन को भारतीय बाजार से लंबे समय तक दूर नहीं रखेगी। हाल ही में बिल्कुल-नई Tucson का एक बेड़ा भारतीय सड़कों पर देखा गया है।
यह भी पढ़ेंः Hero F2i, F3i इलेक्ट्रिक माउंटेन साइकिल हुआ लॉन्च, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी से है लैस

नई Hyundai Tucson को एक ट्रांसपोर्टर पर लोड देखा गया है। इन्हें सीबीयू फॉर्म में आयात किया जाना माना जाता है। यह स्पष्ट है कि ये परीक्षण इकाइयां नहीं हैं। इसके बजाय ये production-spec models मॉडल हैं। इसके अलावा, मॉडल किसी भी तरह के कैमो से मुक्त हैं। इस स्पॉटिंग के साथ यह माना जा रहा है कि हुंडई जल्द ही भारतीय बाजार में नई Hyundai Tucson टक्सन को लॉन्च करने पर विचार कर रही है।

डिजाइन की बात करें, तो नई मॉडल एक शार्प अप्रोच दिखता है। इसमें इंटीग्रेटेड एलईडी डीआरएल (LED DRLs) के साथ आगे की तरफ पैरामीट्रिक ग्रिल है। हालांकि असल हेडलैंप असेंबली बंपर पर लगाई गई है। किनारों के चारों ओर शार्प रेखाएं देखी जा सकती हैं और पहिया मेहराब भी चौकोर हैं। टेल लैंप के लिए आक्रामक डिजाइन के साथ सामंजस्य बरकरार रखा गया है। रियर बंपर भी बोल्ड लुकिंग डिफ्यूजर और इंटीग्रेटेड फॉग लैंप्स के साथ आता है।
यह भी पढ़ेंः Shema Electric ने लॉन्च किए दो EV Two-Wheelers, 150 km तक है इसकी रेंज

नई पीढ़ी के टक्सन का इंटीरियर एक अपमार्केट अपील में पैक है। इसमें एसी वेंट्स के लिए एक सुव्यवस्थित डिजाइन है। इसी तरह की फीचर लिस्ट लंबी है। इसमें 10.25 इंच का इंस्ट्रूमेंट कंसोल, 10.25 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट यूनिट, मूड लाइटिंग, डुअल-जोन क्लाइमेट कंट्रोल, पैनोरमिक सनरूफ, वेंटिलेटेड और हीटेड फ्रंट सीटें के अलावा और भी बहुत कुछ है।
यह भी पढ़ेंः One Moto ने लॉन्च किया Electa Electric Scooter, फुल चार्ज में चलती है 150 km