2022 Jeep Compass Trailhawk भारत में हो गई है लॉन्च, लेकिन कीमत करेगी हैरान

जीप (Jeep) ने भारत में अपनी नई कंपास ट्रेलहॉक (Compass Trailhawk) फेसलिफ्ट को लॉन्च कर दिया है। इस नई अपडेटेड मॉडल में कई अच्छे फीचर्स दिए गये हैं साथ ही इसमें ऑफ-रोड फोकस्ड फीचर्स के साथ अपग्रेड कॉस्मेटिक डिजाइन भी देखने को मिलने वाले हैं । 2022 जीप कंपास ट्रेलहॉक (Compass Trailhawk)  की कीमत 30.72 लाख रुपये से शुरू होती है  जो कि टॉप-स्पेक कंपास एस वेरिएंट के मुकाबले में लगभग 1.38 लाख रुपये महंगी है।

इंजन की बात करें तो 2022 कंपास ट्रेलहॉक में 2.0-लीटर 4-सिलेंडर टर्बो-डीजल इंजन मिलता है जो 170bhp की पावर और 350Nm का टार्क पैदा करता है। इसमें  9-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक गियरबॉक्स है, जो 4WD सिस्टम से सभी -4 टायर्स को पावर देता है। यह इंजन पहले ही अपनी परफॉरमेंस से लोगों के दिलों को जीत चुका है, और अब यह इंजन इस नए मॉडल को पावर देगा। यह भी पढ़ें: जब चलानी हो हाई परफॉरमेंस प्रीमियम हैचबैक कार, तो Hyundai i20 N Line बन सकती है सही ऑप्शन

नए मॉडल में LED प्रोजेक्टर हेडलैंप, LED फॉग लैंप, रेन सेंसिंग वाइपर, पैनोरमिक सनरूफ, 360 डिग्री कैमरा और ऑटो डिमिंग आईआरवीएम जैसे फीचर्स देखने को मिलते हैं। 2022 जीप कंपास सीटों पर ‘ट्रेलहॉक’ बैजिंग के साथ आती है। इसमें स्मार्टफोन कनेक्टिविटी के साथ 10.1-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और 10.25-इंच डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल जैसे फीचर्स मिलते है। इसके अलावा इस SUV में वेंटिलेटेड फ्रंट सीट्स भी दी गई हैं।

इसमें मड प्लस स्नो टायर्स और 17-इंच व्हील्स दिए गये हैं। इसके अलावा इसमें 205mm ग्राउंड क्लीयरेंस भी देखने को मिलता है जिसकी मदद से यह SUV खराब रास्तों को भी आसानी से पार कर जाती है। साथ ही यह SUV ‘रॉक’ ड्राइव मोड के साथ आती है, जो कठिन इलाकों में इसके प्रदर्शन को बेहतर बनाता है। इसमें अब नए बम्पर भी देखने को मिलते हैं इस SUV में 483mm की वॉटर वेडिंग डेप्थ मिलती है।