2022 Yamaha FZS-Fi DLX भारत में हुआ लॉन्च, जानें कीमत और खूबियां

2022 Yamaha FZS-Fi DLX

Yamaha Motor India (यामाहा मोटर इंडिया) ने नई FZS-Fi मॉडल रेंज लॉन्च की घोषणा की, जिसमें FZS-Fi Dlx नामक एक नया वैरियंट भी शामिल है। 2022 FZS-Fi की कीमत 115,900 रुपये रखी गई है, वहीं नई FZS-Fi Dlx ट्रिम की कीमत 118,900 रुपये रखी गई है (दोनों कीमतें एक्स-शोरूम, दिल्ली हैं)। कंपनी का कहना है कि नई FZS-Fi रेंज को उसकी ‘द कॉल ऑफ द ब्लू’ पहल के तहत पेश किया गया है।

नई FZS-Fi मॉडल को नई स्टाइलिंग और फीचर्स के साथ अपडेट किया गया है। नई मॉडल रेंज जनवरी के दूसरे सप्ताह से सभी अधिकृत Yamaha डीलरशिप पर उपलब्ध करा दी जाएगी।
यह भी पढ़ेंः Factory-Fitted CNG Unit के साथ आती हैं ये कारें, जानिए इनकी खूबियां और कीमत

दोनों Yamaha FZS-Fi मॉडल कंपनी के ब्लूटूथ इनेबल्ड कनेक्ट-एक्स ऐप (Connect-X App) के साथ आते हैं। अन्य फीचर्स की बात करें, तो एलईडी टेल लाइट्स शामिल हैं, जबकि FZS-Fi Dlx वैरियंट पर एलईडी फ्लैशर्स शामिल हैं। FZS-Fi Dlx को तीन कलर विकल्पों मैटेलिक ब्लैक, मैटेलिक डीप रेड और सॉलिड ग्रे में पेश किया गया है। इसमें कलर अलॉय व्हील और ड्यूल टोन कलर के साथ दो-स्तरीय सिंगल सीट भी मिलती है।

नई 2022 Yamaha FZS-Fi रेंज में 149 cc इंजन पावर को मुख्स सोर्स हैं। इस इंजन को 7,250 RPM पर 12.4 PS की पीक पावर पैदा करने के लिए रेट किया गया है। यह 5500 RPM पर 13.3 NM पीक टॉर्क के साथ समर्थित है।
यह भी पढ़ेंः ये हैं Top 5 Motorcycle, जो डिजाइन और परफॉर्मेंस के मामले में हैं बेस्ट, जानें इनकी खूबियां

यामाहा मोटर इंडिया ग्रुप ऑफ कंपनीज के चेयरमैन चेयरमैन ने कहा कि द कॉल ऑफ द ब्लू पहल के तहत हम अपने ग्राहकों तक पहुंचना जारी रखेंगे और उनकी उभरती जरूरतों को पूरा करने के लिए अपनी उत्पाद सीरीज को अपग्रेड करेंगे। ऐसा ही एक अपग्रेड FZS-FI Dlx मॉडल का लॉन्च है, जो हमारे ग्राहकों की प्रतिक्रिया पर आधारित है। FZ 150 cc रेंज की तीसरी पीढ़ी को बड़ी सफलता मिली है, क्योंकि यह भारतीय युवाओं के लिए स्टाइल और प्रदर्शन का सही संयोजन साबित होता है। FZS-FI Dlx वैरियंट का लॉन्च FZ मॉडल रेंज की प्रीमियम अपील को और बढ़ाएगा, क्योंकि ऑल-एलईडी लाइटिंग सेटअप FZS-FI Dlx और FZS-FI को और अधिक आधुनिक और FZS-FI पर आकर्षक कलर संयोजन बनाता है। एलईडी फ्लैशर्स के साथ डीएलएक्स वास्तव में यामाहा रेसिंग की ग्लोबल स्पिरिट को दर्शाता है।
यह भी पढ़ेःं Ather 450X vs Ola S1 Pro vs Okinawa Praise Pro: जानें कौन सा इलेक्ट्रिक स्कूटर है आपके लिए बेस्ट