POCO F4 5G पर 4,000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट, पहली सेल पर कंपनी का बड़ा ऐलान

आज सेल के दौरान कंपनी ने अपने ऑफर में एक अपग्रेड किया है, जिसके तहत HDFC बैंक कार्ड उपयोग करने वाले ग्राहक भी 3,000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट हासिल कर पाएंगे।

Poco-F4-5G
Poco-F4-5G

Poco के दमदार नए डिवाइस Poco F4 5G की सेल शुरू हो गई हैं। इस मिड-रेंज स्मार्टफोन को पिछले हफ्ते ही भारत में एंट्री मिली थी। सेल के दौरान कई ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं। बता दें कि कंपनी ने पिछले हफ्ते ऐलान किया था कि Poco स्मार्टफोन खरीदने वाले यूजर्स को SBI क्रेडिट कार्ड, डेबिट कार्ड और ईएमआई ट्रांजैक्शन पर 3,000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जाएगा। इसके साथ ही कंपनी ने यह भी साफ किया था कि अन्य किसी भी क्रेडिट कार्ड और डेबिट कार्ड पर 1,000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जाएगा। वहीं, आज सेल के दौरान कंपनी ने अपने ऑफर में एक अपग्रेड किया है, जिसके तहत HDFC बैंक कार्ड उपयोग करने वाले ग्राहक भी 3,000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट हासिल कर पाएंगे। आइये, आपको इस पोस्ट में इस फोन के सभी ऑफर्स, फीचर्स और कीमत के बारे में डिटेल में बताते हैं।

POCO F4 5G पर बड़ा ऑफर

सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर पर POCO के नए इंडिया हेड हिमांशु टंडन ने एक पोस्ट शेयर किया है, उन्होंने लिखा है कि कुछ लोग हमारे और कंपनी के संपर्क में आए थे उनका कहना था कि सभी यूजर SBI कार्ड से लाभ लेने में सक्षम नहीं है और उन्हें लेनदेन में परेशानी होगी। इस बात को ध्यान में रखते हुए हम आपके लिए खुशखबरी लेकर आए हैं। हमने HDFC बैंक के साथ भी साझेदारी कर ली है।

नए ऑफर के तहत एचडीएफसी कार्ड पर भी POCO F4 5G स्मार्टफोन लेने वालों  को 3,000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। इसके साथ ही एचडीएफसी यूजर्स 1,000 रुपये का एक्स्ट्रा डिस्काउंट भी हासिल कर पाएंगे। यानी की यूजर्स को यह मोबाइल लेने पर कुल 4,000 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा। फोन की सेल ई-कॉमर्स प्लेटफार्म Flipkart शुरू हो गई है। आप भी इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं।

यह भी पढ़ें: OLED डिस्प्ले और Snapdragon 680 प्रोसेसर के साथ Moto G42 की होगी लॉन्चिंग, जुलाई में करेगा एंट्री

POCO F4 5G के फीचर्स

फोन में 6.67 इंच का E4 AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट और 1300nits पीक ब्राइटनेस मिल जाती है। फोन में Dolby Vision सपोर्ट के साथ आता है। POCO F4 5G के प्रोसेसर की बात करें, तो इसमें ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 870 चिपसेट उपयोग हुआ है। स्टोरेज के मामले में डिवाइस में 12GB तक LPDDR5 रैम और 256GB तक UFS 3.1 स्टोरेज दिया गया है। बैटरी की बात करें, तो फोन में 67W फास्ट चार्जिंग के साथ 4500mAh बैटरी मिलती है।

POCO F4 5G में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है। इसमें OIS और EIS सपोर्ट के साथ 64MP का प्राइमरी लेंस, 8MP का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस और 2MP का मैक्रो लेंस दिया गया है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 20MP का फ्रंट लेंस मौजूद है।

बताते चलें कि POCO F4 5G स्मार्टफोन के 6GB रैम+ 128GB स्टोरेज वैरियंट की कीमत 27,999 रुपये है, जबकि 8GB रैम +128GB स्टोरेज वैरियंट की कीमत 29,999 रुपये है, वहीं 12GB रैम +256GB स्टोरेज वैरियंट की कीमत 33,999 रुपये है।

यह भी पढ़ें: आधी कीमत में खरीदें Candes का यह Smart TV, जानें क्या है ऑफर


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।